scriptडिग्गी में नहाने गए दो बच्चे डूबे, दोनो सगे भाई थे, शव आए तो गांव में मच गया कोहराम | drawing accident in Barmer. 2 brothers dead | Patrika News
जयपुर

डिग्गी में नहाने गए दो बच्चे डूबे, दोनो सगे भाई थे, शव आए तो गांव में मच गया कोहराम

शिव पुलिस ने बताया कि खेत में जहां ये डिग्गी बनी हुई थी उस जगह पर भी होद था और वहां से लगातार पानी की सप्लाई भी की जाती रहती थी। लेकिन इस हादसे ने परिवार की पूरी खुशियां छीन लीं।

जयपुरMay 28, 2022 / 11:03 am

JAYANT SHARMA

husband killed wife
जयपुर
बाडमेर के शिव थाना इलाके से बड़ी खबर सामने आई है। 11 और 14 साल के दो भाई माता पिता को बिना बताए खेत पर बनी डिग्गी में देर शाम नहाने चले गए। रात तक नहीं लौटे तो तलाश की गई। पता चला कि डिग्गी से दोनो के शव मिले। गांव मंे इस घटना के बाद से कोहराम मचा हुआ है। मां रोते रोते बार बार अचेत हो रही है। पुलिस ने बताया कि खोडाल देवका गांव की यह घटना है।
गांव में रहने वाले भूपेन्द्र गिरी के दो बेटे थे। 11 साल का लोकेश और 14 साल का विकास। दोनो अपने अन्य दोस्तों के साथ शुक्रवार शाम खेल रहे थे। इस दौरान गांव मे ही बनी एक डिग्गी के पास खेलते खेलते चले गए। दोनो डिग्गी के पास पहुंचे और नहाने लगे। इस दौरान गहने पानी की तरफ चले गए और डूब गए। साथ खेल रहे बच्चे भागकर गांव गए और परिजनों को बताया।
परिजनों ने दोनो को डिग्गी में तलाश किया तो डिग्गी से दोनो के शव बरामद हुए। शवों को पुलिस ने मुर्दाघर में रखवाया है। भूपेन्द गिरी के दो ही बच्चे थे और एक ही झटके में दोनो की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बाडमेर और आसपास के कई जिलों में पानी के होद और बोरिंग के नजदीक इस तरी की डिग्गी बनाई जाती है ताकि पानी का स्टोरेज किया जा सके और एक ही समय में खेत के अधिक क्षेत्र में पानी दिया जा सके।
शिव पुलिस ने बताया कि खेत में जहां ये डिग्गी बनी हुई थी उस जगह पर भी होद था और वहां से लगातार पानी की सप्लाई भी की जाती रहती थी। लेकिन इस हादसे ने परिवार की पूरी खुशियां छीन लीं।

Home / Jaipur / डिग्गी में नहाने गए दो बच्चे डूबे, दोनो सगे भाई थे, शव आए तो गांव में मच गया कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो