पानी किल्लत पर शहर भाजपा ने खोला मोर्चा

Anand Prakash Yadav

Updated: 14 Jun 2019, 01:31:30 PM (IST)

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर। शहर में भीषण गर्मी के 15 दिन बीतने के बाद भाजपा ने पेयजल किल्लत को लेकर जलदाय विभाग के खिलाफ मोर्चा खोला है। आज सुबह जलदाय मुख्यालय जल भवन पर आयोजित धरना प्रदर्शन में जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा और पूर्व विधायक अरूण चतुर्वेदी शामिल हुए वहीं दूसरी तरफ सांगानेर स्थित जलदाय कार्यालय में क्षेत्र के विधायक अशोक लाहोटी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जलदाय अधिकारियों का घेराव कर प्रदर्शन किया ।
जानकारी के अनुसार भाजपा कार्यकर्ताओं को गणपति नगर रेलवे स्टेडियम पर एकत्रित होने के निर्देश दिए गए हैं। सांसद बोहरा और पूर्व विधायक अरूण चतुर्वेदी जल भवन तक रैली के साथ पहुंचकर पानी की मांग को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने पहुंचे।
जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा ने कहा कि राज्य सरकार शहर में जारी पीने के पानी की किल्लत को लेकर गंभीर नहीं है। आम उपभोक्ता को जलदाय विभाग रोजाना जरूरत लायक पानी उपलब्ध कराने में भी नाकाम साबित हो रहा है। वहीं पानी की मांग करने पर प्रशासन शहरवासियों के खिलाफ दमन की कार्रवाई करने पर उतारू हो रहा है। जिसे किसी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

जलदाय मुख्यालय जल भवन पर आज शहर भाजपा की ओर से पानी की मांग को लेकर होने वाले प्रदर्शन के चलते प्रशासन ने सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए। प्रदर्शन शुरू होने से पहले ही जल भवन पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। मुख्यालय परिसर में पुलिस का भारी जाप्ता तैनात किया गया वहीं मुख्यालय भवन चौराहे पर ही प्रदर्शनकारियों को रोकने लिए पुलिस ने बेरिकेड्स लगा दिए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned