सड़क पर गैस टैंकर खड़ा कर मंडौर एक्सप्रेस के आगे कूदा चालक , मौके पर मौत

सड़क पर गैस टैंकर खड़ा कर मंडौर एक्सप्रेस के आगे कूदा चालक , मौके पर मौत

rajesh walia | Publish: Feb, 15 2018 10:02:29 AM (IST) | Updated: Feb, 15 2018 10:13:48 AM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

सड़क पर गैस टैंकर खड़ा कर चालक ने लगाई ट्रेन के आगे छलांग ट्रेन की चपेट में आने से चालक की मौत ।suicide case

जयपुर

राजधानी में खुदखुशी करने की खबर आए दिन सामने आ रही है। बुधवार रात इसी तरह खुदखुशी करने का एक और मामला सामने आया है। सीबीआई फाटक के पास देर रात एक चालक ने सड़क किनारे गैस टैंकर खड़ा किया और फिर ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। मंडौर एक्सप्रेस के चालक ने पटरी पर शव पड़ा देखकर घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर की सूचना पर प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त कर अस्पताल में रखवाया। फिलहाल चालक के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के अनुसार देर रात करीब चार बजे सीबीआई फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। ट्रेन चालक ने स्टेशन मास्टर को घटना की जानकारी दी। मृतक की पहचान यूपी निवासी पच्चीस वर्षीय मोनू गुप्ता के रूप में हुई। मोनू उदयपुर से गैस टैंकर लेकर दौसा सलेमपुर जा रहा था। पुलिस ने घटना की जानकारी टैंकर मालिक को दे दी है साथ ही टैंकर को थाने पर खड़ा करवा दिया है।

जानकारी देते हुए जांच अधिकारी एसआई जितेंद्र ने बताया कि स्टेशन मास्टर से सुचना मिली थी कि सीबीआई फाटक के पास एक युवक ने मण्डौर एक्प्रेस के आगे छलांग लगाने से युवक की मौत हो गयी है। सूचना मिलने के बाद घटना वाली जगह पहुंचकर मौके का मुआयना करने के बाद जांच शुरू की गई। टैंकर मालिक कि ओर से मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। टैंकर चालक से सुसाइड को लेकर उसके परिजनों के जयपुर आने पर पूछताछ की जाएगी। परिजनों के जयपुर पहुंचने पर उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। फिलहाल मोनू के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस इसी छानबीन में लगी है की आखिर मृतक मोनू ने खुदखुशी क्यों की है। वेलन्टाइन डे के दिन चालक के सुसाइड के पीछे प्रेम प्रसंग की बात भी हो सकती है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned