scriptनशे की लत ने बना दिया शातिर बदमाश | Drug addiction made a vicious crook | Patrika News
जयपुर

नशे की लत ने बना दिया शातिर बदमाश

हथियार के साथ शातिर बदमाश गिरफ्तार

जयपुरJul 24, 2021 / 07:56 pm

Lalit Tiwari

नशे की लत ने बना दिया शातिर बदमाश

नशे की लत ने बना दिया शातिर बदमाश

रामगंज थाना {ramganj thana} पुलिस ने वारदात की नियत से घूम रहे एक शातिर बदमाश {badmash} को पुलिस ने पकड़ा हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से एक देशी कट्टा, {deshi katta} कारतूस बरामद किया हैं। आरोपी किराए पर रहने वाले और राह चलते लोगों को हथियार दिखाकर छीना झपटी करता था। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी को नशे की लत है, इसे पूरा करने के लिए वह बदमाशी करने लगा। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य वारदातों के बारे में जानकारी जुटा रही हैं।
डीसीपी (उत्तर) ऋचा तोमर ने बताया कि चौकड़ी गंगापोल से शातिर अपराधी कली का भट्टा गलता गेट निवासी युसुफ शेख (19) पुत्र नजरूल इस्लाम को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से एक देशी कट्टा और जिदा राउण्ड लोड किया कारतूस बरामद किया हैं। थानाप्रभारी बी.एल मीणा ने बताया कि गश्त के दौरान मौलाना साबह की दरगाह के पीछे कब्रिस्तान में एक संदिग्ध व्यक्ति के घूमने की सूचना दी। इस पर थानाधिकारी मौलाना साहब की दरगाह के पीछे चौकड़ी गंगापोल पहुंचे। जहां संदिग्ध लग रहे व्यक्ति से पूछताछ की तो उसने अपना नाम युसुफ शेख बताया। पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास एक देशी कट्टा और एक कारतूस मिला।
नशे की लत ने बनाया बदमाश-
पुलिस ने बताया कि आरोपी युसुफ नशे की लत का शिकार हैं। उत्तर प्रदेश और बिहार से आकर रहने वाले किराएदारों और राह चलते लोगों को हथियार और भय दिखाकर नशे के लिए पैसों की मांग करता था। पैसे नहीं देने पर मारपीट और छीना झपटी करता था। आरोपी नशे की अवस्था में वारदात को अंजाम देता था। कई बार पुलिस पर पथराव भी कर चुका हैं। आरोपी के खिलाफ अन्य थानों में भी हत्या का प्रयास, लूट और छीना झपटी के मामले दर्ज हैं। आरोपी के अपराध की वजह से लोग थाने में मुकदमा दर्ज नहीं करवाते थे।

Home / Jaipur / नशे की लत ने बना दिया शातिर बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो