scriptआखिर रॉबर्ट वाड्रा के जवाबों से क्यों संतुष्ट नहीं हुआ ईडी, जानें क्या है कारण | ed didn't satisfied with robert vadra's answer's | Patrika News

आखिर रॉबर्ट वाड्रा के जवाबों से क्यों संतुष्ट नहीं हुआ ईडी, जानें क्या है कारण

locationजयपुरPublished: Feb 13, 2019 01:00:23 pm

Submitted by:

Mridula Sharma

जयपुर में चल रही पूछताछ, जमीन सौदे में भूमिका की हो रही है जांच

robert vadra

आखिर रॉबर्ट वाड्रा के जवाबों से क्यों संतुष्ट नहीं हुआ ईडी, जानें क्या है कारण

जयपुर. बीकानेर में विवादित जमीन खरीद के मामले में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा से जयपुर में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम लम्बी पूछताछ कर रही है। मंगलवार को 9 घंटे तक चली पूछताछ के बाद बुधवार को भी उन्हें ईडी कार्यालय बुलाया गया। ईडी ने पहले दिन वाड्रा से करीब 20 सवाल पूछे और उनके जवाबों से टीम संतुष्ट नहीं हुई।
सूत्रों के अनुसार, वाड्रा ने ज्यादातर सवालों पर जवाब दिया कि यह मेरी जानकारी में नहीं हैं। साथ ही वे दस्तावेज के वेरिफिकेशन में भी सीमित सहयोग दे रहे हैं। ईडी के आरोपपत्रों को भी वाड्रा ने सिरे से खारिज कर दिया। घोटाले में सीधी भागीदारी से भी वाड्रा ने इनकार कर दिया। इन सभी कारणों की वजह से उन्हें लगातार दूसरे दिन पूछताछ के लिए बुलाया गया है।
मंगलवार को वाड्रा और उनकी मां मौरीन वाड्रा से पूछताछ हुई थी। बुधवार को उनकी मां से पूछताछ नहीं की जाएगी। इस बीच वाड्रा के वकील सुमन ज्योति खेतान ने बताया कि वाड्रा ने ईडी द्वारा पूछे गए सभी सवालों के जवाब दिए। उन पर लगे सारे आरोप झूठे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो