scriptएक विवाह ऐसा भी… | Ek Vivah aisa bhi... | Patrika News
जयपुर

एक विवाह ऐसा भी…

टीवी पर रिश्ते अवॉर्ड्स समारोह में होगी रीयल लाइफ कपल प्रिया और सनी की शादी, शो ‘कुमकुम भाग्य’ के अभि-प्रज्ञा समेत बहुत से सितारे करेंगे शिरकत

जयपुरSep 15, 2018 / 05:59 pm

Aryan Sharma

jaipur

एक विवाह ऐसा भी…

जयपुर. हर लड़की का सपना होता है कि उसकी शादी परियों की कहानी की तरह उसके सपनों के राजकुमार से हो, जिसमें उसके करीबी दोस्त, शुभचिंतक और पूरा परिवार मौजूद रहे। चूंकि टेलीविजन हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है तो एक सपना यह भी होता है कि जब आप शादी के सात वचन ले रहे हों तो आपके पसंदीदा सितारे भी आपके साथ मौजूद रहें। कुछ ऐसा ही सपना उत्तर प्रदेश की प्रिया सिंह और उत्तराखंड के सनी कक्कड़ का रहा, जो पूरा भी हुआ है। दरअसल, प्रिया और सनी ने एक एंटरटेनमेंट चैनल से संपर्क करके यह निवेदन किया कि उनकी शादी में उनके पसंदीदा शो ‘कुमकुम भाग्य’ के अभि (शब्बीर अहलुवालिया) और प्रज्ञा (श्रीति झा) भी आएं तो चैनल ने फैसला किया इस जोड़े के सपनों को हकीकत में बदला जाए। लिहाजा अब टीवी पर इनकी शादी में न सिर्फ अभि और प्रज्ञा की मौजूदगी दिखेगी, बल्कि चैनल से जुड़े सभी सितारे इस जश्न में शामिल होकर वर-वधु को आशीर्वाद देते भी दिखेंगे। इस अनूठी पहल के तहत जी रिश्ते अवॉर्ड्स में प्रिया और सनी की शादी के लिए एक भव्य समारोह रखा गया है। अवॉर्ड शो में दर्शकों के पसंदीदा शोज की सभी बहुएं, बेटा-बेटी, मम्मी-पापा और देवर-भाभियां बाराती बनकर इन दो प्रेमियों की शादी में शरीक होते दिखेंगे। दर्शक अवॉर्ड शो में रोका, बैचलर्स पार्टी, मेहंदी, संगीत और शादी जैसे अलग-अलग कार्यक्रम होते देखेंगे। शब्बीर और श्रीति शो में प्रिया और सनी के फोस्टर ब्रदर व सिस्टर के रूप में मौजूद रहेंगे।
jaipur
सात साल तक एक-दूसरे से जुदा भी रहे
प्रिया सीधी-सादी और खुशमिजाज लड़की है, जो मुंबई में काम करती है। वह पारिवारिक मूल्यों को मानती है और अपने माता-पिता व भाई-बहनों को बहुत चाहती है। प्रिया हमेशा यह सपना देखती थी कि उसके प्रेमी सनी से उसकी शादी बहुत धूमधाम से हो। प्रिया और सनी सबसे पहले फेसबुक के जरिए जुड़े थे। फिर वॉट्सएप चैट्स और वीडियो कॉल्स के साथ यह सिलसिला आगे बढ़ा और धीरे-धीरे दोनों के बीच गहरा प्यार हो गया। हालांकि अलग-अलग कास्ट के होने के कारण दोनों को अपने पैरेंट्स को बहुत मनाना पड़ा। यहां तक कि दोनों सात साल तक एक-दूसरे से जुदा भी रहे, लेकिन इतनी सारी मुश्किलों के बावजूद प्रिया और सनी ने अपने इस खूबसूरत रिश्ते को जिंदा रखा।
jaipur
चांस लिया, तो ड्रीम हुआ पूरा
बरेली की प्रिया बताती हैं, ‘हम ‘कुमकुम भाग्य’ के बड़े प्रशंसक हैं। अभि और प्रज्ञा हमारे लिए सिर्फ ऑनस्क्रीन किरदार नहीं हैं बल्कि हम उनसे भावनात्मक रूप से भी जुड़े हुए हैं। उन्हें अपनी शादी में बुलाना हमारा सपना रहा है। हमें पता था कि यह कभी संभव नहीं हो पाएगा, क्योंकि ऐसा तो फिल्मों में होता है… लेकिन फिर हमने सोचा हम खुद ही क्यों अपने सपनों पर पर्दा डालें? इसलिए हमने चांस लिया और जी टीवी को लिखा। अगर हमने चैनल को अप्रोच नहीं किया होता तो आज इस ड्रीम का हिस्सा मैं कभी नहीं बन पाती।’ इस शादी के समारोह में मनोरंजन और ग्लैमर का तड़का दिखेगा। कलाकार अपनी जोरदार डांस परफॉर्मेंस और जबरदस्त एक्ट्स से शादी में खूब धूम मचाएंगे। दर्शकों को टीवी पर इस रीयल लाइफ वेडिंग को जल्द ही देखने का मौका मिलेगा।

Home / Jaipur / एक विवाह ऐसा भी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो