बिजली व पानी के बिल स्थगित के बजाए माफ किए जाएं - सांसद रामचरण बोहरा

जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ( MP Ramcharan Bohra ) ने मंगलवार को जयपुर संभाग के सांसद एवं विधायकों की प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) के साथ कोरोना संक्रमण ( Coronavirus ) की रोकथाम को लेकर...

By: abdul bari

Published: 12 May 2020, 10:28 PM IST

जयपुर।

जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ( MP Ramcharan Bohra ) ने मंगलवार को जयपुर संभाग के सांसद एवं विधायकों की प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) के साथ कोरोना संक्रमण ( coronavirus ) की रोकथाम को लेकर आयोजित हुई वीड़ियो काॅन्फ्रेसिंग में बिजली एवं पानी के बिलों को स्थगित करने के स्थान पर माफ करने की मांग की।


सूखा राशन एवं आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की मांग

सांसद बोहरा ने नाई, धोबी, दैनिक मजदूरी वाले श्रमिकों एवं परकोटे में रह रहे किरायेदारों को चिन्हित कर उन्हें सूखा राशन एवं आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की भी मांग की। साथ ही, ई.एस.आई. हाॅस्पिटल में संचालित हो रहे क्वारेंटाईन सेंटर को तत्काल प्रभाव से बन्द कर ओ.पी.ड़ी शुरू करने की मांग की, सांसद ने बताया कि इस मामले में मुख्यमंत्री ने सकारात्मक जवाब देते हुए कहा कि ई.एस.आई. हाॅस्पिटल में संचालित क्वारेंटाईन सेंटर को प्रतापनगर स्थित आर.यू.एच.एस. में स्थानान्तरित करने की बात कही।


इस दौरान सांसद बोहरा ने सुझाव देते हुए कहा कि सबको समान रूप से राशन का वितरण होना चाहिए। साथ ही, सम्पूर्ण जयपुर संसदीय क्षेत्र में प्रत्येक काॅलोनी को सेनेटाईज्ड़ करने की व्यवस्था राज्य सरकार को करनी चाहिए। सांसद बोहरा ने जयपुर में बनाए गए क्वारेंटाईन सेंटरों की व्यवस्थाओं में हो रही कमियों की ओर ध्यान आकर्षित करते हुए कहा कि सेंटरों की सफाई, पंखों की व्यवस्था, खाने की व्यवस्था में अपेक्षित सुधार करने की आवश्यकता है।

coronavirus
Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned