scriptबाड़ेबंदी से निकल हाथी सवारी की, आमेर महल भी घूमा | Elephant ride out of Badabandi, Amer Mahal also visited | Patrika News
जयपुर

बाड़ेबंदी से निकल हाथी सवारी की, आमेर महल भी घूमा

विधायकों की खरीद फरोख्द की आशंकाओं के बीच जयपुर में दिल्ली रोड स्थित एक होटल में ठहरे असम में कांग्रेस नेतृत्व गठबंधन के विधायक प्रत्याशियों ने सोमवार को बाड़ेबंदी से कुछ घंटे बाहर निकलकर जयपुर में हाथी गांव का भ्रमण किया।

जयपुरApr 12, 2021 / 10:54 pm

Ashish

Elephant ride out of Badabandi, Amer Mahal also visited

बाड़ेबंदी से निकल हाथी सवारी की, आमेर महल भी घूमा

जयपुर
विधायकों की खरीद फरोख्द की आशंकाओं के बीच जयपुर में दिल्ली रोड स्थित एक होटल में ठहरे असम में कांग्रेस नेतृत्व गठबंधन के विधायक प्रत्याशियों ने सोमवार को बाड़ेबंदी से कुछ घंटे बाहर निकलकर जयपुर में हाथी गांव ( hathi Village In jaipur ) का भ्रमण किया। इस दौरान कई विधायक प्रत्याशियों ने हाथी गांव देखने के साथ ही हाथी की सवारी का मजा भी लिया। इसके साथ ही विधायक प्रत्याशियों ने आमेर क्षेत्र में ऐतिहासिक स्थलों का भी भ्रमण किया। इस दौरान इस विधायक प्रत्याशियों की व्यवस्थाओं का जिम्मा संभाल रहे आदर्शनगर विधायक रफीक खान साथ रहे और उन्होंने सभी विधायक प्रत्याशियों को घुमाया। मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को ये विधायक प्रत्याशी अजमेर में दरगाह शरीफ जा सकते हैं। गौरतलब है कि असम में कांग्रेस नेतृत्व गठबंधन के 20 विधायक प्रत्याशियों के साथ कुल 23 लोग 9 अप्रेल को जयपुर पहुंचे। फिर इन्हें दिल्ली रोड पर होटल फेयरमोंट में ठहराया गया है।

Home / Jaipur / बाड़ेबंदी से निकल हाथी सवारी की, आमेर महल भी घूमा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो