scriptपूर्व केन्द्रीय गृह सचिव महर्षि का मोबाइल लूटने वाली गैंग पकड़ी, चोरी के मोबाइल व बाइकें बरामद | ex home secretary looted mobile snatching gang arrested | Patrika News
जयपुर

पूर्व केन्द्रीय गृह सचिव महर्षि का मोबाइल लूटने वाली गैंग पकड़ी, चोरी के मोबाइल व बाइकें बरामद

कुख्यात हैं आरोपी, कुछ दिनों में 30 से अधिक लूट की, एक खरीददार सहित तीन लुटेरे गिरफ्तार, आरोपियों से लूट के 19 मोबाइल और चोरी की 5 बाइक बरामद

जयपुरFeb 25, 2021 / 08:01 pm

pushpendra shekhawat

a1.jpg
जयपुर. गांधी नगर थाना पुलिस ने राजस्थान विश्वविद्यालय के पीछे वाले गेट के पास पूर्व केन्द्रीय गृह सचिव राजीव महर्षि का मोबाइल लूट जाने वाली गैंग का पर्दाफाश कर दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है। लुटेरों की निशानदेही से लूट व चोरी की बाइक खरीदने वाले एक व्यक्ति को भी पकड़ा है। गैंग ने पिछले कुछ दिनों में ही जयपुर शहर में 30 से अधिक लूट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों की निशानदेही से लूट के 19 मोबाइल और चोरी की 5 बाइक बरामद की है।
एडिशनल डीसीपी अशोक चौहान ने बताया कि मध्यप्रदेश के मुरैना स्थित बामोर निवासी छोटू सैनी उर्फ अविनाश, राजा सैनी को लूट के मामले में गिरफ्तार किया है। जबकि लूट व चोरी का सामान खरीदने के मामले में अजमेर के ब्यावर निवासी सावन कंजर को गिरफ्तार किया। जयपुर में दोनों लुटेरे नाहरगढ़ थाना क्षेत्र में किराए से रहते हैं। जबकि सावन बाईस गोदाम पुलिया के नीचे रहता है।

दोनों लुटेरे 18 फरवरी को राजस्थान विश्वविद्यालय के पीछे वाले गेट के पास रिटायर्ड आइएएस राजीव महर्षि से मोबाइल लूट ले गए थे। इस संबंध में महर्षि ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उन्होंने बताया कि साइकिल चलाते समय उसके स्टैंड पर मोबाइल लगा रखा था। तभी बाइक सवार लुटेरे मोबाइल ले गए। घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से लुटेरों की पहचान की गई।
पहले भी कई प्रकरण दर्ज

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार राजा सैनी के खिलाफ 8 और छोटू सैनी के खिलाफ 3 आपराधिक प्रकरण पहले से दर्ज हैं। आरोपियों से अन्य वारदात के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Home / Jaipur / पूर्व केन्द्रीय गृह सचिव महर्षि का मोबाइल लूटने वाली गैंग पकड़ी, चोरी के मोबाइल व बाइकें बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो