scriptआबकारी थाने का इंस्पेक्टर और कांस्टेबल को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार | Excise police station inspector and constable arrested for taking brib | Patrika News
जयपुर

आबकारी थाने का इंस्पेक्टर और कांस्टेबल को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

चौमूं में रिश्वत के 3100 रुपए लेते समय दबोचा

जयपुरJun 16, 2021 / 05:36 pm

Lalit Tiwari

आबकारी थाने का इंस्पेक्टर और कांस्टेबल को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

आबकारी थाने का इंस्पेक्टर और कांस्टेबल को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरों (एसीबी) की जयपुर देहात ईकाई ने आबकारी चौमूं के प्रहराधिकारी सुमेर सिंह व कांस्टेबल अंगद सिंह को 3100 रुपए की रिश्वत लेते बुधवार दोपहर रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। एसीबी टीम आरोपियों से पूछताछ के साथ ही एसीबी टीम उनके आवास पर सर्च कर रही हैं।
एसीबी के महानिदेशक बी.एल.सोनी ने बताया कि एसीबी की जयपुर देहात इकाई को परिवादी ने शिकायत दी कि उसके विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत आबकारी थाना चौमूं में प्रकरण दर्ज है। प्रकरण में कार्रवाई हल्की करने की एवज में प्रहराधिकारी सुमेर सिंह व कांस्टेबल अंगद सिंह की ओर से 10 हजार रुपए की रिश्वत मांगी जा रही है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरोत्तम लाल वर्मा के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया गया। जिसके बाद बुधवार दोपहर ट्रेप का आयोजन किया गया। रिश्वत के 3100 रुपए लेते प्रहराधिकारी सुमेर सिंह निवासी माण्डोता सीकर और कांस्टेबल अंगद सिंह निवासी बैनाड करधनी को रंग हाथों एसीबी टीम ने धर-दबोचा। इससे पहले परिवादी से दोनों आरोपित पुलिसकर्मी रिश्वत के 6 हजार 900 रुपए वसूल कर चुके थे। एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एम.एन ने बताया कि दोनों आरोपियों के आवास एवं अन्य ठिकानों पर एसीबी टीमे तलाशी कर रही है।

Home / Jaipur / आबकारी थाने का इंस्पेक्टर और कांस्टेबल को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो