scriptघर सूना छोड़ गिर्राजजी की परिक्रमा देने गया था परिवार, चोरों ने साफ कर दिया | family went home to go around circumambulation of Girrajji | Patrika News
जयपुर

घर सूना छोड़ गिर्राजजी की परिक्रमा देने गया था परिवार, चोरों ने साफ कर दिया

एक परिवार को मकान एक रात के लिए सूना छोडऩा भारी पड़ गया। नकबजनों ने मकान में घुसकर तसल्ली के साथ पूरा घर खंगाला और घर में मौजूद सभी कीमती और उपयोगी सामान लेकर फरार हो गए

जयपुरJan 22, 2020 / 11:13 pm

Dinesh Gautam

chori.jpg
कानोता थाना इलाके में एक परिवार को मकान एक रात के लिए सूना छोडऩा भारी पड़ गया। नकबजनों ने मकान में घुसकर तसल्ली के साथ पूरा घर खंगाला और घर में मौजूद सभी कीमती और उपयोगी सामान लेकर फरार हो गए। पीडि़त लौटा तो उसे वारदात का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गहनता से घर की जांच की। नकबजन घर से २० हजार रुपए की नकदी और करीब २ लाख रुपए का सामान चुरा ले गए।
पुलिस ने बताया कि विजयपुरा सुमेल रोड पर पार्वती नगर में रहने वाले रामबाबू १९ जनवरी को दिन में दौसा होते हुए गिर्राज परिक्रमा देने गए थे। बच्चों को उन्होंने परिचित के घर छोड़ा था। २० जनवरी को शाम को लौटे तो मुख्य द्वार का ताला तो सलामत मिला, लेकिन जब अंदर पहुंचे तो कमरों के दरवाजे नकब से मुड़े हुए थे।
दरवाजों को नकब से मोड़ा
पीडि़त रामबाबू ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरों का ताला खोलकर अंदर देखा तो अलमारी और पलंग के बॉक्स को खंगाल कर फैला रखा था। वहीं मंदिर में भगवान के छत्र और चांदी के पांच सिक्के, घर में रखी २० हजार की नकदी और दो लाख रुपए की सोने और चांदी के गहने, बर्तन और कपड़े तक चोरी हो गए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Jaipur / घर सूना छोड़ गिर्राजजी की परिक्रमा देने गया था परिवार, चोरों ने साफ कर दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो