scriptरामायण पाठ में गया था परिवार, पीछे से ताला तोड़ जेवरात पार | Family went in Ramayan Path, thrives theft on jwellery | Patrika News
जयपुर

रामायण पाठ में गया था परिवार, पीछे से ताला तोड़ जेवरात पार

शहर के बसवा रोड तिवाड़ी मोहल्ले में गुरुवार रात सूने मकान का ताला तोड़कर चोर जेवरात एवं घरेलू कपड़े चुरा ले गए। घटना का पता पीडि़त परिवार को सुबह घर आने पर लगा। सूचना पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना स्थल का जायजा लिया। पीडि़त हनुमानसहाय शर्मा ने बताया कि उनके गांव जयपुरा […]

जयपुरApr 15, 2016 / 11:50 pm

Abhishek sharma

बांदीकुई बसवा रोड पर चोरी की घटना के बाद कमरे में बिखरा पड़ा सामान।

बांदीकुई बसवा रोड पर चोरी की घटना के बाद कमरे में बिखरा पड़ा सामान।

शहर के बसवा रोड तिवाड़ी मोहल्ले में गुरुवार रात सूने मकान का ताला तोड़कर चोर जेवरात एवं घरेलू कपड़े चुरा ले गए। घटना का पता पीडि़त परिवार को सुबह घर आने पर लगा। सूचना पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना स्थल का जायजा लिया। पीडि़त हनुमानसहाय शर्मा ने बताया कि उनके गांव जयपुरा में रामायण पाठ चल रहे हैं। शाम को परिवार के साथ वह गांव चला गया। सुबह घर लौटने पर दो कक्षों के ताले टूटे दिखाई दिए।
चोरों ने बिखेर दिया सारा सामान
चोरों ने अलमारी व बक्सों में रखा सारा सामान बिखेर दिया। चोर 2 जोड़ी पायजेब, सोने की अंगूठी, सोने का कांटा, टीका, कुण्डल, हाथों की चूडिय़ां, करीब 50 साडिय़ां एवं एलईडी चुरा ले गए। चोर बेणी में रखे पांच किलोग्राम देशी घी को भी चुरा ले गए। चोरी की सूचना पर कॉलोनी के लोगों की काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई और पुलिस के समक्ष नाराजगी जताते हुए शीघ्र आरोपितों को गिरफ्तारी की मांग की। लोगों ने बताया कि कुछ लोग दिन में कॉलोनियों में रैकी करते हैं और सूने मकानों में रात के समय चोरी की घटना को अंजाम दे जाते हैं। गत दो माह में हुई चोरी की वारदातों में से अभी तक पुलिस एक भी घटना का खुलासा नहीं कर पाई है।
नकदी सहित हजारों का माल पार
मेहंदीपुर बालाजी . गुर्जर सीमला गांव के लंगड़ा बालाजी स्थित एक मकान से चोर गुरुवार रात जेवरात व नकदी ले गए। थाना प्रभारी जयसिंह ने बताया कि उर्मिला बैरवा के मकान का ताला तोड़कर चोर चांदी की कनकती व पायजेब तथा करीब दस हजार की नकदी समेत अन्य सामान पार कर ले गए। घटना के वक्त पीडि़ता चारा भरने के लिए गई हुई थी। इस दौरान मौका देखकर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर पुलिस ने मौका-मुआयना की पीडि़ता से घटना की जानकारी ली। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। गौरतलब है कि मीना सीमला गांव में चोरों ने गत दिनों एक मकान के पांच कमरों के ताले तोड़कर लाखों रुपए के जेवरात व नकदी ले जाने की वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन अभी तक आरोपितों का कोई सुराग नहीं लगा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो