राजस्थान में फिर एक किसान ने दी जान, कर्ज़ तले दबे होने की सामने आई बात

राजस्थान में फिर एक किसान ने दी जान, कर्ज़ तले दबे होने की सामने आई बात

neha soni | Updated: 04 Jul 2019, 01:57:38 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

बैंक से आ रहे नोटिस की वजह से परेशान था किसान

जयपुर / श्रीगंगानगर

प्रदेश में कांग्रेस सरकार की किसान कर्जमाफी जमीनी स्तर पर फेल होती नजर आ रही है। श्रीगंगानगर के जैतसर में एक किसान ने कर्ज से परेशान होकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।
सूचना के मुताबिक जैतसर के रघुनाथपुरा निवासी किसान नेतराम नाथ ने गुरुवार सुबह अपने खेत में जाकर जहर खाकर अपनी जान दे दी। मृतक किसान काफी दिनों से कर्जमाफी की उम्मीद लगाए बैठा था लेकिन उसकी उम्मीद पूरी नहीं हो सकी।

 

READ MORE : पुलिस बनी मसीहा,मन्द बुद्धि युवक को परिवार से मिलाया

 

बैंक से आ रहे नोटिस की वजह से परेशान था किसान

नेतराम नाथ ने बैंक से कर्ज लेकर रखा था। जिसके चलते उसे बैंक से नोटिस आते थे। इन्ही नोटिस से परेशान होकर उसने अपनी जान देने का कदम उठाया। और गुरुवार सुबह वह अपने घर से खेत चला गया और वह उसने विषाक्त पीकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर जैतसर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल पहुंचाया, जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सुपुर्द किया जायेगा।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned