scriptहर टोल प्लाजा पर लागू हुआ फास्टैग, कैश लेन में वाहनों की लगी कतारें | Fastag system failed long queue of vehicle jaipur rajasthan 15 decmber | Patrika News
जयपुर

हर टोल प्लाजा पर लागू हुआ फास्टैग, कैश लेन में वाहनों की लगी कतारें

Jaipur News: सभी नेशनल हाइवे के टोल प्लाजा ( National Highway Toll Plaza) पर रविवार से फास्टैग लागू हो गया

जयपुरDec 15, 2019 / 07:32 pm

Deepshikha Vashista

Jaipur News

हर टोल प्लाजा पर लागू हुआ फास्टैग, कैश लेन में वाहनों की लगी कतारें

जयपुर. जयपुर सहित सभी नेशनल हाइवे के टोल प्लाजा पर रविवार से फास्टैग लागू हो गया है। हालांकि हर टोल नाके पर कैश की अलग लेन रखी गई है। इन कैश लेन में वाहनों की कतारें देखने को मिली। बगैर फास्टटैग लगे वाहन टोल प्लाजा पर लंबे समय तक अपनी बारी आने का इंतजार करते रहे। वहीं ऐसे वाहन जिनमें फास्टैग लगा था वह आरएफआईडी सिस्टम के रीड करते ही तुरंत फास्टैग वाली लेन से निकल गए। हर टोल की प्रत्येक लेन पर कर्मचारी लगे हुए हैं।
फास्टैग लोगों को रास नहीं आ रहा

फास्टैग के चलते कई तरह की समस्याओं से वाहन चालक गुजर रहे हैं। यहां फास्टैग लोगों को रास नहीं आ रहा। कमोबेश फास्टैग की लाइन ज्यादातर खाली नजर आई। वहीं नकद भुगतान वाली लाइन पर वाहनों की कतारें लंबी दिखी।
जिन लोगों के फास्टैग थे, उनका भी समय आगे वाले वाहन चालकों की गलती के कारण दूसरो को उठाना पड़ा। किसी का फास्टैग एक्सेस नहीं कर रहा तो किसी के खाते में बैलेंस नहीं होने से अन्य वाहन चालकों को परेशानी के साथ समय भी खराब करना पड़ा। सुबह से ही सभी टोल कर्मी सड़क पर नजर आए।कई लोग गलत लैन में जा घुसे। जिससे वाहन चालकों से दोगुनी राशि वसूली की गई।

Home / Jaipur / हर टोल प्लाजा पर लागू हुआ फास्टैग, कैश लेन में वाहनों की लगी कतारें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो