scriptमां गई थी बेटे का बाल उतरवाने, नाबालिग बेटी के साथ पिता ने किया गंदा काम, पेट में उठा दर्द तो हुआ खुलासा | Father raped his minor daughter in Jhalawar rajasthan | Patrika News
जयपुर

मां गई थी बेटे का बाल उतरवाने, नाबालिग बेटी के साथ पिता ने किया गंदा काम, पेट में उठा दर्द तो हुआ खुलासा

Rape in rajasthan: झालावाड़ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इसमें पिता ने अपनी बेटी की ही इज्जत तार-तार कर दी। वह अपनी बेटी से आए दिन जबरदस्ती नाजायत संबंध बनाता था।

जयपुरMar 17, 2023 / 11:32 am

Anand Mani Tripathi

girl.jpg

प्रतीकात्मक तस्वीर

Father Raped Daughter : झालावाड़ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इसमें पिता ने अपनी बेटी की ही इज्जत तार-तार कर दी। वह अपनी बेटी से आए दिन जबरदस्ती नाजायत संबंध बनाता था। झालावाड़ पुलिस को जब मां ने शिकायत दी तो उसके बाद नाबालिग पुत्री से बलात्कार करने के मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार पीडि़ता की मां ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह 15 फरवरी 2023 को अपने बेटे के बाल उतरवाने धार्मिक स्थल गई थी। इस दौरान वह घर पर दोनों लड़कियों को छोड़ गई थी। जब वह 16 को सुबह घर लौटी तो बेटी ने उसके पिता पर गलत काम करने का आरोप लगाया व पेट दर्द होने की बात कही। उसे अस्पताल दिखाया।

भाई ने की समझाईश फिर भी करता रहा गंदा काम

पीडि़ता की मां ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी पहले भी कई बार बेटी के साथ गलत हरकत कर चुका है। जिसे उसने भी देखा। देवर व उसने कई बार समझाया लेकिन वह नहीं माना। बदनामी के चलते मामला दर्ज नहीं कराया। पुलिस ने पोक्सो एक्ट व बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है।

Home / Jaipur / मां गई थी बेटे का बाल उतरवाने, नाबालिग बेटी के साथ पिता ने किया गंदा काम, पेट में उठा दर्द तो हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो