scriptपिता पुत्र ने चालक खलासी से मारपीट कर लूटा था ट्रक | Father son robbed the driver after hitting the driver | Patrika News
जयपुर

पिता पुत्र ने चालक खलासी से मारपीट कर लूटा था ट्रक

लूटा हुआ ट्रक बरामद

जयपुरFeb 15, 2021 / 08:46 pm

Lalit Tiwari

पिता पुत्र ने चालक खलासी से मारपीट कर लूटा था ट्रक

पिता पुत्र ने चालक खलासी से मारपीट कर लूटा था ट्रक

मुरलीपुरा इलाके में नशीला पदार्थ सुंघाकर चालक-खलासी को अचेत कर ट्रक लूट मामले का सोमवार को पर्दाफास कर दो पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से लूटा गया ट्रक बरामद कर लिया गया हैं।
डीसीपी (वेस्ट) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि ट्रक लूट मामले में आरोपी देवेन्द्र जाट (51) और उसके बेटे प्रशान्त (25) निवासी चिरिया झोजू कला चरखी दादरी हरियाणा को गिरफ्तार किया हैं। सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों के आधार पर आरोपित पिता-पुत्र को पकड़ने में पुलिस को सफलता हाथ लगी। जिनके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त कार व लूटा गया ट्रक चन्दोली उत्तरप्रदेश से बरामद किया गया है।
इस तरह देते है वारदात को अंजाम-
पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता-पुत्र कार से आकर हाईवे के नजदीक होटलों-ढाबों पर रूकते थे। हाईवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रकों की रैकी कर चालक-खलासी को माल-भाडा की बात का विश्वास दिलाते, जिसके बाद चाय-नाश्ते में नशीला पदार्थ मिलाकर चालक-खलासी को खिलाकर अचेत कर ट्रक लूट की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस आरोपियों से यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उन्होंने अब तक कितनी वारदातों को अंजाम दिया हैं।
ये था मामला
मथुरा गेट भरतपुर निवासी संजय कुमार प्रेमी ने 9 फरवरी को थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि उसके ट्रक को कुकरखेड़ा अनाज मंडी के पास मुरलीपुरा से बदमाश चालक और खलासी को नशीला पदार्थ पिलाकर ट्रक को लूट ले गए थे।

Home / Jaipur / पिता पुत्र ने चालक खलासी से मारपीट कर लूटा था ट्रक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो