scriptचलती ट्रेन में चढ़ती युवती गिरी, वीडियो में देखें: मौत के मुंह से ऐसे खींच लाई महिला कांस्टेबल | Female constable saves a life during caught moving train cctv video | Patrika News
जयपुर

चलती ट्रेन में चढ़ती युवती गिरी, वीडियो में देखें: मौत के मुंह से ऐसे खींच लाई महिला कांस्टेबल

भीलवाड़ा स्टेशन की घटना: इंदौर से जोधपुर जा रही थी ट्रेन, पानी लेने उतरी थी महिला नीचे, चलती ट्रेन में चढ़ने के प्रयास में गिरी युवती, महिला कांस्टेबल ने दौड़कर बचाई जान

जयपुरSep 27, 2021 / 07:07 pm

pushpendra shekhawat

a2.jpg
जयपुर। रेलवे स्टेशन पर रविवार को चलती ट्रेन में चढऩे का प्रयास कर रही महिला की रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) की महिला कांस्टेबल ने जान बचाई।

आरपीएफ प्रभारी महावीर खाईवाल ने बताया कि इंदौर से जोधपुर जा रही ट्रेन भीलवाड़ा स्टेशन पहुंची। ट्रेन में सवार महिला बोतल में पानी भरने नीचे उतरी। वाटरकूल के नजदीक पहुंची ही थी कि ट्रेन रवाना हो गई। यह देखकर महिला बिना पानी भरे चलती ट्रेन में चढऩे लगी। इस दौरान संतुलन बिगडऩे से महिला गिर गई।
ट्रेन की चपेट में आती, उससे पहले प्लेटफार्म पर गश्त कर रही कांस्टेबल सुलोचना ने दौड़ लगाकर उसे बचा लिया। इस दौरान ट्रेन ने रफ्तार पकड़ ली थी। प्लेटफार्म पर लगे सीसी कैमरे में घटना कैद हो गई।
अचानक हुई इस घटना से स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। वहीं जब महिला कांस्टेबल ने युवती की जान बचाई तो सब ने उसकी काफी तारीफ की। महिला को बाद में भिजवाया गया।

Home / Jaipur / चलती ट्रेन में चढ़ती युवती गिरी, वीडियो में देखें: मौत के मुंह से ऐसे खींच लाई महिला कांस्टेबल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो