जयपुर में यहां पर मिला ट्रेन के टॉयलेट में मानव भू्रण ...आप भी जानिए एेसा क्यों हुआ

जयपुर में यहां पर मिला ट्रेन के टॉयलेट में मानव भू्रण ...आप भी जानिए एेसा क्यों हुआ
train news

RAJESH MEENA | Updated: 01 Sep 2019, 11:40:52 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

ट्रेन के टॉयलेट में जयपुर स्टेशन पर मिला भू्रण


fetus found Jaipur in train toilet : जयपुर। जयपुर रेलवे स्टेशन (jaipur railway station )पर खड़ी ट्रेन ( train ) के टॉयलेट में देर रात भू्रण ( fetus )मिलने से सनसनी फैल गई।

यार्ड में खड़ी ट्रेन में सफाई कर रहे कर्मचारियों ने घटना की जानकारी आरपीएफ को दी। आरपीएफ( RPF ) की सूचना पर जीआरपी ( GRP )थाना पुलिस मौके पर पहुंची और भ्रूण को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। पुलिस इस मामले में जयपुर रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों ( cctv footage )की फुटेज जुटा रही है। इस घटना ने मां की ममता को लज्जित किया है।

इससे पूर्व भी इस प्रकार के कई मामले सामने आ चुके है। वहीं कुछ मामलों में तो महिला ने टॉयलेट में ही बच्चे को जन्म भी दिया है। एक मामले में टॉयलेट में बच्चा का जन्म हे गया था और टॉयलेट से निकल बच्चा पटरियों पर गिर गया। महिला के चिल्लाने पर ट्रेन को रोका गया। हालाकि बाद में बच्चा सुरक्षित मिल गया।

पुलिस के अनुसार जयपुर से सूरतगढ़ के बीच चलने वाली ट्रेन को जयपुर पहुंचने के बाद यार्ड में खड़ा कर दिया। यार्ड में खड़ी ट्रेन का साफ-सफाई व रखरखाव किया जा रहा था। रात करीब बारह बजे सफाई कर्मचारियों ने ट्रेन के टॉयलेट ( toilet )में एक मानव भू्रण पड़ा मिला। कर्मचारियों ने इसकी जानकारी एसई को दी।

जीआरपी थाना पुलिस ने भू्रण को एसएमएस ( sms hospital )अस्पताल में रखवाया है।
जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल धमेंद्र ने बताया कि ट्रेन की टॉयलेट में एक छह माह का भू्रण ( fetus ) मिला है। यह भू्रण बच्चे का का है। इस मामले में ट्रेन में सफर कर रहे महिला पैसेंजर की जानकारी ली जा रही है। वहीं जयपुर रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरें भी देखे जा रहे है। इसके अलावा सूरतगढ़ से जयपुर के बीच आने वाले स्टेशनों से इन ट्रेन के सीसीटीवी फुटेज मंगाए गए है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned