scriptडीजीपी की कमिश्नरेट में क्लास के सात घंटे बाद फिर शहर में फायरिंग.जानिए हाेटल का फायरिंग कनेक्शन | firing in jaipur | Patrika News
जयपुर

डीजीपी की कमिश्नरेट में क्लास के सात घंटे बाद फिर शहर में फायरिंग.जानिए हाेटल का फायरिंग कनेक्शन

डीजीपी की कमिश्नरेट में क्लास के सात घंटे बाद फिर शहर में फायरिंग

जयपुरNov 15, 2019 / 10:58 am

RAJESH MEENA

Firing in azamgarh

आजमगढ़ में फायरिंग


firing in jaipur : जयपुर। डीजीपी ( DGP )भूपेंद्र यादव ने शहर के अपराध को लेकर शाम को कमिश्नरेट ( jaipur police commissionerate )में अधिकारियों की क्लास ली थी। विशेष तौर पर डीजीपी ने शहर में लगातार हो रही फायरिंग की घटनाओं पर नाराजगी जाहिर की थी और इस पर रोक लगाने के लिए निर्देश दिए थे।( rajasthan news )
निर्देश जारी होने के सात घंटे बाद ही जयपुर शहर में एक बार फिर फायरिंग की घटना सामने आई है। फायरिंग करने के बाद बदमाश पुलिस की नाकाबंदी को धत्ता बताकर फरार हो गए। बदमाशों के फरार होने के बाद अब पुलिस लकीर पीटने का काम कर रही है। फायरिंग की घटना देर रात अजमेर रोड पर हुई है। फायरिंग की घटना के सीसीटीवी फुटेज ( cctv footage )के आधार पर बगरू पुलिस (bagru police station ) बदमाशों की धरपकड़ का प्रयास कर रही है। ( Rajasthan Police )

पुलिस के अनुसार रात करीब सवा बजे कार सवार तीन बदमाश अजमेर रोड ( Ajmer Road )पर देवलिया कट के पास स्थित एक होटल के सामने पहुंचे और कुछ देर तक हंगामा करने के बाद हवाई फायरिंग की। फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई। लोग घरों से बाहर निकल आए और होटल संचालक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया। बदमाशों की संख्या तीन से चार के बीच बताई जा रही है।

थानाधिकारी बृजभूषण ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए रातभर से सर्च अभियान जारी है। बदमाशों की तलाश में आधा दर्जन टीमें जुटी है। आस-पास के थानों की भी मदद ली जा रही है।

-नकाब बांध रखा था बदमाशों ने
डीसीपी वेस्ट कावेंद्र सागर ने बताया कि फायरिंग की घटना का सीसीटीवी फुटेज मिला है। होटल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को देखने पर सामने आया कि बदमाश एक सफेद रंग की कार में सवार होकर आए थे। कार में से दो बदमाश बाहर निकले । बदमाशों ने नाकाब बांध रखा था। बदमाशों ने कुछ देर हंगामा करने के बाद हवा में दो बार फायरिंग की। मौके से खोल भी बरामद किए गए है। एक बदमाश कार में भी नजर आ रहा है। सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों की कार के नम्बर भी नजर आ रहे है लेकिन वे अधूरे है।
होटल के बाहर खड़ी गाडी में लगी गोली
-फायरिंग करने वाले बदमाश आरजे ०२ नम्बर वाली कार में आए थे। बदमाशों ने होटल के बाहर दो फायरिंग की थी। एक गोली होटल के बाहर खड़ी गाडी में लगी है जबकि दूसरा फायर हवा में किया गया था। होटल के बाहर खड़ी गाडी किसी ग्राहक की बताई जा रही है। बदमाश फायर करने से पहले भी होटल के बाहर से गुजरे थे और वे देवलिया वाली रोड से ही मुख्य मार्ग पर आए थे।

Home / Jaipur / डीजीपी की कमिश्नरेट में क्लास के सात घंटे बाद फिर शहर में फायरिंग.जानिए हाेटल का फायरिंग कनेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो