scriptकांग्रेस विधायक के लिए घर चलकर पहुंची वैक्सीनेशन की पहली डोज | first dose of vaccination for the Congress MLA arrived at home | Patrika News
जयपुर

कांग्रेस विधायक के लिए घर चलकर पहुंची वैक्सीनेशन की पहली डोज

सत्ताधारी पार्टी के विधायक ही उड़ा रहे सरकार के नियमों की अवहेलना, प्रतापगढ़ से कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा ने घर पर लगवाई कोरोना की पहली डोज

जयपुरMay 06, 2021 / 09:52 am

firoz shaifi

ram lal meena

ram lal meena

जयपुर। प्रदेश में प्रशासन आपके द्वार भले ही ना पहुंचा हो लेकिन सत्ताधारी पार्टी के विधायक के द्वार पर कोरोना वैक्सीनेशन की पहली डोज खुद चलकर पहुंची है। प्रतापगढ़ से कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा ने अपने निवास पर ही कोरोना वैक्सीनेशन की पहली डोज ली। जो कि सियासी गलियारों में भी चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल एक ओर जहां आमजन रजिस्ट्रेशन कराने के बाद अपनी बारी का इंतजार करते हुए लाइनों में लगकर कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले रहे हैं तो वही सत्ताधारी पार्टी के विधायक अपनी सरकार के नियमों की अवहेलना कर घर पर ही वैक्सीनेशन की डोज लेते हुए नजर आ रहे हैं।

प्रतापगढ़ से कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा ने वैक्सीनेशन की डोज लेते हुए एक फोटो अपने वैरीफाई फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें वे साफ नजर आ रहे हैं कि वह अपने घर या दफ्तर में कोरोना की डोज लेते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या सरकार की ओर से जारी नियम केवल आमजन पर ही लागू होते हैं या फिर सत्ताधारी पार्टी के विधायकों पर यह नियम लागू नहीं होते हैं।

मुख्यमंत्री ने एसएमसएस अस्पताल में ली थी डोज
वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और चिकित्सा मंत्री ने स्वयं एसएमएस अस्पताल जाकर कोरोना की वैक्सीन ली थी। इसके अलावा कई मंत्रियों-विधायकों ने अलग-अलग अस्पतालों और विधानसभा स्थित चिकित्सालयों में कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी।

Home / Jaipur / कांग्रेस विधायक के लिए घर चलकर पहुंची वैक्सीनेशन की पहली डोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो