scriptफ़िट राजस्थान हिट राजस्थान : रनिंग का दीवाना तनिष्क, 40 दिन में दौड़ेगा 4 हजार किमी | Fit Rajasthan Hit Rajasthan Tanishq Runing For Record | Patrika News
जयपुर

फ़िट राजस्थान हिट राजस्थान : रनिंग का दीवाना तनिष्क, 40 दिन में दौड़ेगा 4 हजार किमी

किसी काम को करने की लगन हो तो आदमी भी कुछ भी कर गुजरता है। यही जुनून जोधपुर के 17 साल के तनिष्क गौड़ पर छाया हुआ है। गौड़ पर रनिंग की दीवानगी छाई हुई हैं। दौड़ने की दीवानगी ऐसी कि 40 दिन में चार हजार किमी दौड़ने का संकल्प लेकर तनिष्क 10 अक्टूबर को जोधपुर से रवाना हुआ।

जयपुरOct 19, 2021 / 05:36 pm

Umesh Sharma

फ़िट राजस्थान हिट राजस्थान : रनिंग का दीवाना तनिष्क, 40 दिन में दौड़ेगा 4 हजार किमी

फ़िट राजस्थान हिट राजस्थान : रनिंग का दीवाना तनिष्क, 40 दिन में दौड़ेगा 4 हजार किमी

जयपुर।

किसी काम को करने की लगन हो तो आदमी भी कुछ भी कर गुजरता है। यही जुनून जोधपुर के 17 साल के तनिष्क गौड़ पर छाया हुआ है। गौड़ पर रनिंग की दीवानगी छाई हुई हैं। दौड़ने की दीवानगी ऐसी कि 40 दिन में चार हजार किमी दौड़ने का संकल्प लेकर तनिष्क 10 अक्टूबर को जोधपुर से रवाना हुआ। जयपुर पहुंचने पर मंगलवार को तनिष्क का सर्व समाज ने स्वागत किया।
तनिष्क ने बताया कि जोधपुर से जालोर, बाड़मेर, जैसलमेर, बीकानेर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ चूरू, झुंझुनू और सीकर होते हुए जयपुर पहुंचा हूं। इस दौड़ के जरिए विश्व रिकॉर्ड बनाना तो लक्ष्य है ही। साथ ही राजस्थान सरकार के नारे फिट राजस्थान हिट राजस्थान को साकार करना चाहता हूं। इसलिए अपनी इस दौड़ का नाम ‘रन राजस्थान फिट राजस्थान हिट राजस्थान’ दिया है। एडवोकेट पंकज पचलंगिया ने बताया कि गौड़ का जयपुर पहुंचने पर अभिनंदन किया गया। यहां से तनिष्क दौसा होते हुए अलवर रवाना हुए। अलवर पहुंचने पर भी तनिष्क का स्वागत किया जाएगा।

Home / Jaipur / फ़िट राजस्थान हिट राजस्थान : रनिंग का दीवाना तनिष्क, 40 दिन में दौड़ेगा 4 हजार किमी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो