scriptतीन शातिर नकबजन सहित पांच बदमाश गिरफ्तार | Five miscreants arrested including three vicious Nakabjan | Patrika News
जयपुर

तीन शातिर नकबजन सहित पांच बदमाश गिरफ्तार

20 ग्राम सोना और साढ़े चार किलो चांदी बरामद

जयपुरSep 17, 2021 / 06:08 pm

Lalit Tiwari

तीन शातिर नकबजन सहित पांच बदमाश गिरफ्तार

तीन शातिर नकबजन सहित पांच बदमाश गिरफ्तार

करणी विहार थाना पुलिस ने तीन शातिर नकबजनों को पकड़ा हैं। पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले दो सुनारों को भी पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से 20 ग्राम सोना और साढ़े चार किलो चांदी बरामद की हैं।
डीसीपी (पश्चिम) ऋचा तोमर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी छापोला की ढाणी सांगानेर मालपुरा गेट निवासी सुरेश सोनी (47), फागी जयपुर निवासी मनोज कुमार सोनी (39), हीरा विहार मुहाना निवासी अजय रविदास (35), टोंक निवासी जसराज बैरवा (29) और ब्रह्मपुरी निवासी विष्णु सोनी (24) को पकड़ा हैं। पुलिस ने बताया कि जयपुर के पश्चिम जिले में पिछले कुछ दिनों से सूने मकान और दुकानों में चोरी की वारदातों को देखते हुए अपराधियों को पकड़ने के निर्देश दिए गए थे। इस पर एडिशनल डीसीपी रामसिंह, एसीपी रायसिंह बेनीवाल और थानाप्रभारी जयसिंह बछेरा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्रवाई करते हुए चालानशुदा नकबजन सुरेश सोनी से पूछताछ की गई तो सामने आया कि सुरेश सोनी ने अपने साथियो अजय रविदास, जसराज बैरवा उर्फ देशराज, पवन उर्फ बबलू के साथ मिलकर दिन के समय ऑटो रिक्शा और बाइक से मकान की रैकी कर 20 अप्रेल को रात के समय परिवादी वैष्णो नगर गांधी पथ निवासी सुरेन्द्र कुमार सोनी के मकान का ताला तोड़कर 21 ग्राम सोना और दस किलो चांदी चोरी करना स्वीकार कर लिया। वारदात में शामिल अन्य अभियुक्त अजय रविदास और जसराज बैरवा उर्फ देशराज को भी पुलिस नरे पकड़ लिया। आरोपियों ने चोरी किए गए जेवरात सुनार विष्णु कुमार सोनी और मनोज कुमार सोनी को बेचना बताया। इस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 20 ग्राम सोना और साढ़े चार किलो चांदी बरामद कर ली। इस वारदात में शामिल रामपुरा रोड मुहाना निवासी पवन उर्फ बबलू की तलाश कर रही हैं।

Home / Jaipur / तीन शातिर नकबजन सहित पांच बदमाश गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो