scriptहाथों की खूबसूरती बढ़ा रहे फ्लॉवर और विंटेज हथफूल | Flower and vintage hathphool in fashion | Patrika News
जयपुर

हाथों की खूबसूरती बढ़ा रहे फ्लॉवर और विंटेज हथफूल

ट्रेडिशनल हथफूल की जगह ली ट्रेंडी हथफूल ने, वेडिंग से लेकर डिफरेंट फंक्शंस में गर्ल्स इन्हें कर रही हैं कैरी

जयपुरJun 06, 2018 / 05:46 pm

Aryan Sharma

Jaipur

हाथों की खूबसूरती बढ़ा रहे फ्लॉवर और विंटेज हथफूल

जयपुर. यदि आप भी ट्रेडिशनल हथफूल से अलग कुछ ट्राइ करना चाहती हैं, तो इन दिनों पॉम-पॉम, फ्लॉवर और सिल्वर विंटेज हथफूल की नई रेंज देखी जा सकती है। इन्हें न सिर्फ वेडिंग, बल्कि दूसरे फंक्शंस व पार्टीज में भी कैरी किया जा सकता है। खासकर वेडिंग में इन ट्रेंडी हथफूल की डिमांड और भी बढ़ जाती है। मेहंदी इवेंट में फ्लॉवर और गोटे के साथ-साथ अब कलरफुल पॉम-पॉम हथफूल भी पसंद किए जाने लगे हैं। यही वजह है कि इन दिनों गर्ल्स भी हथफूल को फैशन का पार्ट मानकर कैरी कर रही हैं। इतना ही नहीं, गर्ल्स वेडिंग और दूसरे फंक्शंस में इनमें एक्सपेरिमेंट कर रही हैं।
विंटेज का दौर : ज्वैलरी में जिस तेजी से विंटेज थीम पसंद की जा रही है। उसी तेजी से हथफूल में भी विंटेज टच नजर आ रहा है। कई ऑनलाइन साइट्स इस तरह के हथफूल अवेलेबल हैं। एेसे में यदि आप ज्वैलरी में कुछ नया ट्राइ करना चाहते हैं, तो इन्हें आजमा सकते हैं। ये हथफूल ट्रेडिशनल के साथ-साथ मॉडर्न आउटफिट्स पर खूब जमते हैं।
कलरफुल पॉम-पॉम : पॉम-पॉम डिजाइन ज्वैलरी में हमेशा से ही पसंद की जाती रही है। अब ये हथफूल में भी काफी चलन में हैं। मेहंदी सेरेमनी में ब्राइड्स पॉम-पॉम हथफूल को कैरी करने लगी हैं। वहीं गर्ल्स में भी इस तरह के हथफूल का रुझान तेजी से बढ़ रहा है।
पर्ल एंड स्टोन से तैयार : कॉस्ट्यूम और फैशन ज्वैलरी पर नजर डालें तो रफ स्टोन का यूज बहुत पसंद किया जा रहा है। जयपुर में कॉस्ट्यूम ज्वैलरी खासी पसंद की जा रही है, एेसे में हथफूल में भी स्टोन का यूज बढ़ गया है। एक सिम्पल स्टोन हाथों की खूबसूरती बढ़ा रहा है। इनके अलावा पर्ल भी हथफूल की रंगत निखार रहे हैं।
एवरग्रीन गोटा : गोटा से तैयार हथफूल रंगत को बढ़ा रहे हैं। खासकर वेडिंग में इस तरह की ज्वैलरी बहुत पसंद की जा रही है।

Home / Jaipur / हाथों की खूबसूरती बढ़ा रहे फ्लॉवर और विंटेज हथफूल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो