scriptइसलिए निर्वस्त्र होकर नदी में लगाई थी विदेशी युवती ने छलांग, सच जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान | Foreign Girl Jump into Dravyavati River in Jaipur | Patrika News
जयपुर

इसलिए निर्वस्त्र होकर नदी में लगाई थी विदेशी युवती ने छलांग, सच जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

द्रव्यवती नदी ( Dravyavati River ) में निर्वस्त्र होकर कूदी विदेशी युवती ( Foreign Girl ) से पूछताछ में कुछ अहम जानकारी सामने आई है। पूछताछ में सामने आया कि उसे अपनी मां के ज्यादा बीमार होने की जानकारी मिली थी

जयपुरAug 12, 2019 / 11:58 am

dinesh

Dravyavati River
जयपुर। द्रव्यवती नदी ( dravyavati river ) में निर्वस्त्र होकर कूदी विदेशी युवती ( foreign girl ) से पूछताछ में कुछ अहम जानकारी सामने आई है। पूछताछ में सामने आया कि उसे अपनी मां के ज्यादा बीमार होने की जानकारी मिली थी। इससे वह डिप्रेशन में आ गई थी और डिप्रेशन की गोलियां ज्यादा खा ली थी। जिससे उसे ज्यादा होश नहीं रहा और तबीयत बिगडऩे पर वह कपड़े उतार कर नग्नवस्था में द्रव्यवती नदी में कूद गई। जब थाना अधिकारी सुरेंद्र यादव ( SHO Surendra Yadav ) ने युवती को पानी से बाहर निकालने का प्रयास किया तो युवती ने उनका भी विरोध किया और हाथ पांव चलाए, साथ ही सुरेंद्र यादव को दांतों से कांटा। बड़ी मुश्किल से युवती पर काबू पाने के बाद उसे द्रव्यवती नदी से सकुशल बाहर निकाला गया।

कतर निवासी यह युवती ओशीन मिशेल भाकरे भारतीय मूल की है और वह मस्कट में रहती है। वर्तमान में दुर्गापुरा स्थित डालडा फैक्ट्री के पास एक अपार्टमेंट में किराए से रहकर पढ़ाई कर रही है। उपचार के बाद परिजन युवती को अपने साथ ले गए। मामले की जांच मानसरोवर थाना पुलिस कर रही है।

थानाधिकारी सुनील ने बताया कि युवती को उपचार के बाद जयपुरिया अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और उसकी तबीयत पूरी तरह से ठीक है। युवती के परिजन उसे अपने साथ ले गए। पूछताछ में सामने आया कि उसे मां के ज्यादा बीमार होने की सूचना मिली थी। इससे वह डिप्रेशन में आ गई। इस कारण उसने डिप्रेशन की ज्यादा गोलियां खा ली थी।
वहीं इस मामले में साहसिक कार्य करने के लिए शिप्रापथ थानाधिकारी सुरेंद्र यादव व कांस्टेबल को सम्मानित किया गया है। थानाधिकारी के इस कार्य के लिए डीजीपी ने भी उसकी प्रशंसा की है।

यह भी पढ़ें

‘सिंघम‘ बने SHO की दिलेरी का सम्मान, खुद की जान की बाजी लगाकर बचाई थी नशे में चूर विदेशी युवती की जान


गौरतलब है कि शनिवार शाम को एक युवती निर्वस्त्र होकर द्रव्यवती नदी में कूद पड़ी थी। सूचना मिलने पर द्रव्यवती नदी में बह रही युवती को बचाने के लिए शिप्रापथ थाना अधिकारी सुरेंद्र यादव कूद पड़े थे। युवती ने नशे में धुत होकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। युवती का नाम ओशीन माइकल है जो कि मानसरोवर की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि युवती देर शाम द्रव्यवती नदी की किनारे घूमती हुई देखी गई और फिर बाद में अपने सभी कपड़े उतार कर नग्न अवस्था में नदी में कूद गई। युवती के द्रव्यवती नदी में कूदने की सूचना पर थानाधिकारी सुरेंद्र यादव जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और जब उन्होंने देखा कि युवती का महज सर ही पानी से बाहर निकला हुआ दिखाई दे रहा है तो उन्होंने बिना समय गवाए वहां मौजूद गार्ड से एक रस्सा लेकर अपने कमर पर बांधा और पानी में कूद गए। युवती को सकुशल बाहर निकालने के बाद जयपुरिया अस्पताल ले जाया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो