scriptएनआरआई से धोखाधड़ी कर 62 लाख रुपए लेकर फरार हुआ पूर्व बैंक मैनेजर गिरफ्तार | Former bank manager arrested by cheating NRI with Rs 62 lakh | Patrika News
जयपुर

एनआरआई से धोखाधड़ी कर 62 लाख रुपए लेकर फरार हुआ पूर्व बैंक मैनेजर गिरफ्तार

चित्रकूट थाना पुलिस की कार्रवाई

जयपुरJan 15, 2022 / 09:30 am

Lalit Tiwari

एनआरआई से धोखाधड़ी कर 62 लाख रुपए लेकर फरार हुआ पूर्व बैंक मैनेजर गिरफ्तार

एनआरआई से धोखाधड़ी कर 62 लाख रुपए लेकर फरार हुआ पूर्व बैंक मैनेजर गिरफ्तार

चित्रकूट थाना पुलिस ने एनआरआई से धोखाधड़ी कर 62 लाख लेकर फरार हुए पूर्व बैक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
डीसीपी (पश्चिम) ऋचा तोमर ने बताया कि इस संबंध में अप्रवासी भारतीय बड़ के बालाजी बगरू निवासी मोनिका गारखेल ने 22 सितंबर 2021 थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि इन्डसिंड बैंक डीसीएम ब्रांच मैनेजर विकास सतीश शर्मा ने उसके साथ धोखाधड़ीकर ६२ लाख रुपए बैंक की एफडीआर में इन्वेस्ट करने का झांसा देकर आरोेपी विकास सतीश शर्मा द्वारा स्वयं की पार्टनरशिप में इन्वेस्ट कर 45 से 60 दिनों में मोनिका की रकम को तीन से चार गुना करने का झांसा देकर 62 लाख रुपए हड़प लिए और फरार हो गया। इस पर पुलिस ने थानाधिकारी रामकिशन, एसआई वासुदेव सिंह, हैडकांस्टेबल हेमराज, कांस्टेबल सुनील और भागाराम के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया।
इस तरह पकड़ा
पुलिस टीम ने आरोपी मैनेजर की तलाश करनी शुरू की। पुलिस टीम अहमदाबाद और मुंबई पहुंची। पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने के बाद आरोपी मैनेजर को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी विकास सतीश शर्मा (43) पुत्र सतीश महावीर नगर प्रथम हाल एल.एस.बी मार्ग मुलुन वेस्ट मुंबई को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी से ठगी की कई वारदातों का खुलासा हो सकता हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही हैं।
चार गुनी रकम करने का दिया था झांसा
पुलिस न बताया कि मोनिका गारखेल को ब्रांच मैनेजर विकास सतीश ने पहले तोे महज दो महीनों में तीन से चार गुना करने का झांसा दिया। मोनिका ने पुलिस को बताया इतनी जल्दी रकम चार गुनी के बारे में उसने पूछा भी था। लेकिन आरोपी ने एफडीआर में इन्वेंस्ट करने का झांसा देकर उससे 62 लाख रुपए हड़प लिए और उसके बाद फरार हो गया था।

Home / Jaipur / एनआरआई से धोखाधड़ी कर 62 लाख रुपए लेकर फरार हुआ पूर्व बैंक मैनेजर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो