scriptकांग्रेस की पूर्व सांसद बारूपाल का निधन, गहलोत-डोटासरा, पायलट ने जताया दुख | Former Congress MP Barupal passes away in bikaner | Patrika News
जयपुर

कांग्रेस की पूर्व सांसद बारूपाल का निधन, गहलोत-डोटासरा, पायलट ने जताया दुख

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, सचिन पायलट, मंत्री बीडी कल्ला सहित कई नेताओं ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

जयपुरJan 21, 2022 / 11:53 am

firoz shaifi

Former MP Jamna Barupal

Former MP Jamna Barupal,Former MP Jamna Barupal,Former MP Jamna Barupal

जयपुर। कांग्रेस की वयोवृद्ध पूर्व सांसद जमना बारूपाल का देर रात बीकानेर में निधन हो गया है। वे काफी लंबी समय से बीमार चल रही थीं। बारूपाल का अंतिम संस्कार आज बीकानेर में ही किया जाएगा। पूर्व सांसद के निधन पर कांग्रेस पार्टी और उनके समर्थकों में शोक की लहर है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, सचिन पायलट, मंत्री बीडी कल्ला सहित कई नेताओं ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

सीएम गहलोत ने ट्वीट करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। सीएम गहलोत ने लिखा कि पूर्व राज्यसभा सांसद रहीं जमना बारूपाल के निधन का समाचार दुखद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि शोकाकुल परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति दें एवं दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें।

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पूर्व सांसद और वरिष्ठ कांग्रेस नेता जमना देवी बारूपाल के निधन पर उनके परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करे।

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने बारूपाल के निधन पर शोक जताया है। सचिन पायलट ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पूर्व राज्यसभा सांसद एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता जमना बारूपाल के निधन पर मैं गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहन करने का संबल प्रदान करें।

गौरतलब है कि वयोवृद्ध कांग्रेसी नेत्री जमना बारूपाल साल 2000 से लेकर 2006 तक कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रही हैं। कांग्रेस पार्टी में बड़े-छोटे सभी नेता और कार्यकर्ता उन्हें बुआ कहकर बुलाते थे। बारूपाल पिछले कई महीनों से बीमार थी और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

Home / Jaipur / कांग्रेस की पूर्व सांसद बारूपाल का निधन, गहलोत-डोटासरा, पायलट ने जताया दुख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो