scriptजी-23 गद्दारों का समूह, कांग्रेस अब ब्लैक मेलरों की बन गई पार्टी – तंवर | former HPCC chief says G-3 is a group of traitors in congress | Patrika News
जयपुर

जी-23 गद्दारों का समूह, कांग्रेस अब ब्लैक मेलरों की बन गई पार्टी – तंवर

– कांग्रेस की दुदर्शा पर पूर्व सांसद ने बोला हमला
 

जयपुरJul 24, 2021 / 09:55 pm

Pankaj Chaturvedi

जी-23 गद्दारों का समूह, कांग्रेस अब ब्लैक मेलरों की बन गई पार्टी - तंवर

सिर्फ वेब के लिए…जी-23 गद्दारों का समूह, कांग्रेस अब ब्लैक मेलरों की बन गई पार्टी – तंवर

जयपुर. हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और अब ‘अपना भारत मोर्चाÓ के नेता अशोक तंवर ने राजस्थान में चल रहे सियासी संकट के बीच कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। अपने मोर्चा के विस्तार के सिलसिले में जयपुर आए तंवर ने शनिवार को वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के जी-23 समूह को सीधे गद्दार ठहरा दिया। उन्होंने कांग्रेस को ब्लैक मेलरों की पार्टी बताया और कहा कि कांग्रेस में ही कई नेता भाजपा के एजेन्ट के तौर पर काम कर रहे हैं।
खासाकोठी होटल में प्रेसवार्ता के दौरान सवालों पर तंवर ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस में भी भाजपा के एजेंट हैं, ढूंढेंगे तो मिल जाएंगे। जी-23 खुद ही कांग्रेस को कमजोर करने में लग रहा है। पहले कांग्रेस में पुराने और नए नेताओं में संतुलन था। इसमें एआइसीसी का रोल था, जो आज नही है। राजस्थान, मध्यप्रदेश, हरियाणा और अब पंजाब का ताजा उदाहरण हमारे सामने है। एआइसीसी के महासचिव खुद आज राज्यों में किसी ना किसी नेता की पार्टी बन जाते हैं। राज्यों में केन्द्रीय नेतृत्व की पकड़ कमजोर होने के सवाल पर तंवर बोले, कांग्रेस अब ब्लैकमेलरों की पार्टी है। जो जितना सही ब्लैकमेल करेगा, वो कुछ ना कुछ ले जाएगा। सच्चे लोगों का वहां कोई स्कॉप नहीं बचा। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस-भाजपा अब सुसाइडल मोड पर है। इन जहाजों में छेद हो चुका है। अपनी राजनीति के लिए नेता एक-दूसरे का गला काट रहे हैं। राजस्थान में भी लोग अब विकल्प तलाश रहे हैं।
सोलंकी से मुलाकात दोस्ताना

राजस्थान में पायलट कैंप के विधायक वेदप्रकाश सोलंकी से मुलाकात के सवाल पर तंवर ने कहा कि वह पुराने साथी रहे हैं, ये मुलाकात दोस्ताना थी। उनके अलावा भी राजस्थान में दर्जनों ऐसे नेता हैं, जो उनके साथ पहले काम कर चुके हैं।
उपेक्षित और काबिलों को साथ लाने का प्रयास

अपने मोर्चे को लेकर तंवर ने कहा कि यह सभी दलों में उपेक्षित और काबिल नेताओं को साथ लाने का प्रयास है। आज जनता दोनों दलों की सांठगांठ की राजनीति में फंसी है। महंगाई,पेट्रोल, डीजल पर विपक्ष कुछ करता नहीं दिखता। राज्यों को पहले अपने यहां वैट घटा कर जनता को राहत देनी चाहिए।

Home / Jaipur / जी-23 गद्दारों का समूह, कांग्रेस अब ब्लैक मेलरों की बन गई पार्टी – तंवर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो