scriptFour crooks of UP's Chaimar gang arrested, planning this ... | UP की छैमार गैंग के चार बदमाश जयपुर में गिरफ्तार, बना रहे थे यह योजना... | Patrika News

UP की छैमार गैंग के चार बदमाश जयपुर में गिरफ्तार, बना रहे थे यह योजना...

मालपुरा गेट थाना पुलिस ने डकैती की योजना बनाते चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो देशी कट्टे और पांच जिंदा कारतूस जब्त किए है।

जयपुर

Published: February 26, 2020 08:43:32 pm

जयपुर। मालपुरा गेट थाना पुलिस ने डकैती की योजना बनाते चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो देशी कट्टे और पांच जिंदा कारतूस जब्त किए है। थाना इंचार्ज नेमीचंद ने बताया कि थाने के कांस्टेबल कमल सिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश सवाईमाधोपुर रेलवे पुलिया के पास झाड़ियों में छुपकर दुसाद नगर में डकैती की योजना बना रहे है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वहां पर चार बदमाशों को धर दबोचा। जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार आरोपियों में शकूर शाह उर्फ नत्थू, उस्मान शाह, महफूज आलम उर्फ लुकमान उर्फ आले नबी, रिजवान उर्फ चौधरी शामिल है। जबकि बदमाशों का एक साथी मुबीन उर्फ मुमीन भागने में कामयाब हो गया।
पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि गिरफ्तार आरोपी उत्तर प्रदेश की छैमार गैंग के सदस्य है। यह गैंग उत्तर प्रदेश, दिल्ली, बिहार, राजस्थान सहित कई राज्यों में नकबजनी की वारदातों को अंजाम दे चुके है। साथ ही नकबजनी के दौरान यदि घर के सदस्य जाग जाते है तो वे उन्हें मारकर भी चोरी की वारदात को अंजाम दे डालते है। गैंग के कुछ सदस्य पिछले साल भरतपुर में डकैती और मर्डर के मामलों में भी गिरफ्तार हो चुके है।
UP की छैमार गैंग के चार बदमाश जयपुर में गिरफ्तार, बना रहे थे यह योजना...
UP की छैमार गैंग के चार बदमाश जयपुर में गिरफ्तार, बना रहे थे यह योजना...
ये वारदातें की कबूल
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने करीब 15 दिन पहले बूंदी जिले में तालेडा के पास खेडला में चोरी की वारदात को कबूल किया है। इसके साथ ही अब तक आरोपियों ने प्रदेश में करीब आधा दर्जन से ज्यादा वारदातें कबूल की है।
ये शामिल रहे टीम में
आरोपियों की धरपकड़ के लिए गठित टीम में इंचार्ज नेमीचंद के साथ हैड कांस्टेबल ईश्वर तिवारी, कांस्टेबल कमल सिंह डागर, ताराचंद, नरेशचंद, दशरथ और बाबूलाल शामिल रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.