murder सरिया और चाकू मारकर हत्या करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

ब्रह्मपुरी थाना इलाके का मामला

By: Lalit Tiwari

Published: 08 Oct 2021, 10:05 PM IST

ब्रह्मपुरी थाना पुलिस में दस दिन पहले आपसी रंजिश में चाकू व लाठी डंडों सरियों से हमला कर एक युवक की बेरहमी से हत्या का पुलिस ने खुलासा कर चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है। यह कार्रवाई रामगंज, गलतागेट और डीएसटी नार्थ जिले की स्पेशल पुलिस टीम ने की।
डीसीपी (नार्थ) परिस देशमुख ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सलमान उर्फ मोटा (29) पुत्र कल्लू खां निवासी ईदगाह बस्ती, गलता गेट जयपुर हाल किरायेदार रहीम नगर, खो नागोरियान, दूसरा आरोपी अम्माद अली उर्फ अदनान (29) पुत्र अमजद अली नुर नगर, लुणियावास गोनेर रोड जयपुर, तीसरा आरोपी शाहरुख खान (26) पुत्र सलाम निवासी हाल किरायेदार वन बिहार कॉलोनी, ईदगाह, जयपुर और चौथा आरोपी मोहम्मद इरफान उर्फ भोंदू टेलर (29) पुत्र मोहम्मद सुलेमान निवासी ईदगाह बस्ती, गलतागेट जयपुर है।
डीसीपी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों का रामगढ़ रोड पर मानपुर सड़वा में रहने वाले मेहराज उर्फ बाबा खान से रंजिश चल रही थी। आरोपियों ने 29 सितंबर को मेहराज को फोन कर पुराने झगड़े में राजीनामा करने के के बहाने कर्बला के पास बुलाया। जहां चाकू, सरियों और डंडों से लैस बदमाशों ने मेहराज से पहले बातचीत की। इस बीच उनमें झगड़ा होने पर बदमाशों ने मेहराज उर्फ बाबा खान पर चाकू, लाठी व डंडों से हमला कर बेरहमी से मार डाला। वारदात के बाद आरोपी वहां से भाग निकले। तब एसीपी सौरभ तिवाड़ी व एसीपी सुनील प्रसाद शर्मा के निर्देशन में गठित पुलिस टीम ने आरोपियों की तलाश शुरु की। तब गलतागेट व रामगंज थाना पुलिस की टीम ने सायबर सेल में तकनीकी प्रभारी कांस्टेबनल मनोज कुमार व वनराम से मिले इनपुट के आधार पर फरार चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों और उनकी गाड़ियों की बरामदगी के प्रयास कर रही है। पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में जानकारी जुटा रही हैं।

Show More
Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned