scriptसवारी टेम्पुओ में गैस सिलेण्डर से रिफलिंग करते हुए चार जने गिरफ्तार | Four people arrested while refilling with gas cylinder in ride tempo | Patrika News
जयपुर

सवारी टेम्पुओ में गैस सिलेण्डर से रिफलिंग करते हुए चार जने गिरफ्तार

15 सिलेण्डर, दो मोटर, दो ऑटो सहित अन्य सामान बरामद

जयपुरNov 25, 2021 / 08:11 pm

Lalit Tiwari

सवारी टेम्पुओ में गैस सिलेण्डर से रिफलिंग करते हुए चार जने गिरफ्तार

सवारी टेम्पुओ में गैस सिलेण्डर से रिफलिंग करते हुए चार जने गिरफ्तार

जिला स्पेशल टीम और रसद विभाग ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए सवारी टेम्पुओ में घरेलू एलपीजी सिलेण्ड से रिफिलिंग करते हुए चार जनों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से 15 सिलेण्ड एचपी गैस, दो विद्युतचालिक मोटर, दो इलेक्ट्रानिक कांटे, दो ऑटो और रुपए जब्त किए हैं।
डीसीपी (पूर्व) प्रहलाद कृष्णियां ने बताया कि 23 नवंबर को गीता विहार प्रताप नगर में अवैध तरीके से एलपीजी गैस सिलेण्ड में ऑटो एलपीजी में रिफलिंग कर रहे व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सिद्धार्थ नगर निवासी रामभाग मीणा, बडली की ढाणी खोह नागोरियान निवासी नजरू खान, प्रताप नगर निवासी राघवेन्द्र सिंह और जीवन सिंह को गिरफ्तार किया हैं। जिला स्पेशल टीम के जयपुर पूर्व अरविन्द सिंह ने जिला रसद कार्यालय जयपुर को फोन कर सूचना दी कि गीता विहार कॉलोनी प्रताप नगर में एक व्यक्ति घरेलू सिलेण्डरों से अवैध रुप से ऑटो में गैस भर रहा हैं।इस पर टीम कार्रवाई के लिए मौके पर पहुंची तो एक मकरे में एक व्यक्ति दो ऑटो में घरेलू गैस अवैध तरीके से भर रहा था। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही हैं।

Home / Jaipur / सवारी टेम्पुओ में गैस सिलेण्डर से रिफलिंग करते हुए चार जने गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो