scriptफैक्ट्रियों से चोरी करने वाला गिरोह पकड़ा | Gang caught stealing from factories | Patrika News
जयपुर

फैक्ट्रियों से चोरी करने वाला गिरोह पकड़ा

गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार

जयपुरJan 15, 2021 / 10:58 pm

Lalit Tiwari

फैक्ट्रियों से चोरी करने वाला गिरोह पकड़ा

फैक्ट्रियों से चोरी करने वाला गिरोह पकड़ा

सांगानेर सदर थाना पुलिस ने सीतापुरा रीको एरिया में फैक्ट्रियों से सामान चुराने के मामले में तीन शातिर बदमाशों को पकड़ा हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं।
डीसीपी (दक्षिण) हरेन्द्र कुमार ने बताया कि सीतापुरा रीको एरिया में फैक्ट्रियों से सामान की चोरी और नकबजनी की बढ़ती वारदातों को देखते हुए एडिशनल डीसीपी अवनीश कुमार और एसीपी अर्जुनराम चौधरी और थानाधिकारी हरिपाल सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की थी। टीम ने सीतापुरा रीको एरिया में स्थित फैक्ट्रियों से चोरी और नकबजनी करने वालों पर निगरानी रखी।
इस तरह हुआ खुलासा-
पुलिस ने बताया कि इस संबंध में 14 जनवरी को परिवादी ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया था कि उसकी फैक्ट्री सुपरिंट टैक्सटाइल्स से चोर चार मशीनें चुराकर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर इस मामले में विदिशा मध्यप्ररदेश हाल कच्ची बस्ती जगतपुरा निवासी रामस्वरुप चमार (22) माजिद खान (20) और सिकन्दरा दौसा निवासी मदनलाल गुर्जर (30) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से दो जैक कम्पनी की मशीन, 1 एक्सपर्ट कंपनी की मशीन और एक खुली हुई मोटर बरामद की हैं। पुलिस ने सीतापुरा रीको एरिया में स्थित सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच कर सादा वस्त्रों में भीड़भाड़ वाली जगहों पर निगरानी रखी। कई लोगों से पूछताछ कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
तरीका वारदात-
आरोपी सीतापुरा रीको एरिया में स्थित फैक्ट्रियों की रैकी कर उनमें से अवकाश के दिन मौका पाकर सामान की चोरी कर लेते है। तथा चोरी के सामान को अन्य जगहों पर कबाड़ियों को बेच देते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो