scriptखेत में सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, उजागर करने की धमकी देकर फिर से किया गंदा काम | Gang Raped Case file in Andhi Jaipur | Patrika News
जयपुर

खेत में सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, उजागर करने की धमकी देकर फिर से किया गंदा काम

इस्तगासे के जरिए मामला दर्ज…

जयपुरMar 21, 2018 / 02:41 pm

dinesh

Rape
जयपुर/आंधी। क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता ने दो जनों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार व अश्लील क्लिपिंग बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला इस्तगासे के जरिए दर्ज कराया है। इसके बाद मंगलवार को जमवारामगढ़ पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराया।
इसके मुताबिक गत छह मार्च 18 की दोपहर पीडि़ता खेत पर गई थी। इसी दौरान स्थानीय निवासी कृष्ण मीणा व हरिनारायण मीणा ने उससे दुष्कर्म किया। साथ ही मोबाइल में क्लिपिंग बना ली। आरोपित अगले दिन पीडि़ता के घर पहुंचे व क्लिपिंग उजागर करने की धमकी देकर दोनों ने फिर दुष्कर्म किया। पीडि़ता थाने पहुंची, लेकिन मामला दर्ज नहीं हुआ। तीन दिनों तक थाने के चक्कर काटने के बाद भी मामला दर्ज नहीं होने पर पीडि़ता ने न्यायालय की शरण ली।
वहीं दूसरी ओर प्रेमी युगल ने पीया जहरीला पदार्थ
चूरू के सिधमुख-दयावठ मार्ग पर बने ईंट भट्टे के पास मंगलवार तडक़े खेत में एक पे्रमी जोड़े ने जहरीला पदार्थ पी लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया। राजकीय डेडराज भरतिया अस्पताल में उपचार के दौरान प्रेमिका दयावठ निवासी शर्मिला मेघवाल की मौत हो गई। वहीं प्रेमी बिरमी निवासी विकास जाट को बीकानेर रैफर कर दिया गया।
नाबालिग पीडि़ता को प्रतिकर स्कीम का लाभ क्यों नहीं?
हाइकोर्ट ने नाबालिग दुष्कर्म पीडि़ता को प्रतिकर स्कीम का लाभ नहीं देने के मामले में राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के सदस्य सचिव और प्रमुख वित्त सचिव से जवाब मांगा है। न्यायाधीश दीपक माहेश्वरी ने पीडि़ता की याचिका पर यह आदेश दिया है। प्रार्थीपक्ष ने बताया कि 16 वर्षीय पीडि़ता के साथ 30 मार्च को सामूहिक दुष्कर्म हुआ। कोटा में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई। घटना से पूर्व पीडिता घरेलू काम और सिलाई कर जीवन यापन करती थी। दुष्कर्म की घटना के बाद उसे काम नहीं मिल रहा है।

Home / Jaipur / खेत में सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, उजागर करने की धमकी देकर फिर से किया गंदा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो