scriptहथियारों के बल पर अपहरण कर किया नाबालिग का गैंगरेप | Gang-raped minor kidnapped on the strength of arms | Patrika News
जयपुर

हथियारों के बल पर अपहरण कर किया नाबालिग का गैंगरेप

4 सितम्बर को अपने पति के साथ गांव में जागरण देखने गई थी। पीछे से एक कार में एक महिला सहित चार जने आए और उसकी पुत्री का हथियारों के बल पर अपहरण ले गए। आरोपियों ने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया। आरोपियों के साथ आई महिला भोजनथाली के निकट कार से उतर गई और कार में सवार तीन युवक उसे अकाता माइनर के समीप ले गए

जयपुरOct 08, 2022 / 12:24 am

Gaurav Mayank

हथियारों के बल पर अपहरण कर किया नाबालिग का गैंगरेप

हथियारों के बल पर अपहरण कर किया नाबालिग का गैंगरेप

जयपुर। भरतपुर जिले के एक थाना क्षेत्र के गांव निवासी नाबालिग पर धर्म परिवर्तन करने का दवाब बनाकर शादी करने के उद्देश्य से अपहरण कर गैंगरेप (Gang-raped minor kidnapped) का मामला पीडि़ता की मां ने एक महिला समेत चार जनों के खिलाफ दर्ज कराया है।
रिपोर्ट में बताया कि वह 4 सितम्बर को अपने पति के साथ गांव में जागरण देखने गई थी। पीछे से एक कार में एक महिला सहित चार जने आए और उसकी पुत्री का हथियारों के बल पर अपहरण ले गए। आरोपियों ने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया। आरोपियों के साथ आई महिला भोजनथाली के निकट कार से उतर गई और कार में सवार तीन युवक उसे अकाता माइनर के समीप ले गए और उसकी पुत्री के साथ सामूहिक बलात्कार किया। वह अपनी पुत्री को आरोपी के महिला के घर से लेकर आई।
बाद में आरोपी महिला के पुत्र ने फोन कर कहा कि तेरी पुत्री की अश्लील वीडियो बना ली है। उसकी मुझसे करा दे अन्यथा उसका फिर अपहरण कर ले जाऊंगा। पीडि़ता की बड़ी बहन 5 अक्टूबर को बीएसटीसी का एडमिट कार्ड लेने कामां जा रही थी तब आरोपी महिला के पुत्र ने उसके आगे कार लगा दी और कहा कि तेरी छोटी बहन पढ़ने क्यों नहीं आती। मैं उससे शादी करूंगा। आरोपी ने उसका भी अपहरण करने का प्रयास किया।

Home / Jaipur / हथियारों के बल पर अपहरण कर किया नाबालिग का गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो