scriptगैंगरेप के बाद रात में यहां छिपा था आरोपी, गिरफ्तार | Gangrape accused arrested alwar police | Patrika News
जयपुर

गैंगरेप के बाद रात में यहां छिपा था आरोपी, गिरफ्तार

अलवर पुलिस (Alwar Police) ने गैंगरेप (Gangrape) के मामले में बड़ी सफलता हासिल की है। महज 24 घंटे के भीतर गैंगरेप के एक आरोपी को (Gangrape accused arrested) गिरफ्त में ले लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रहीं है।

जयपुरSep 29, 2019 / 07:49 pm

manish chaturvedi

Gangrape accused arrested alwar police

Gangrape accused arrested alwar police

अलवर पुलिस ने गैंगरेप के मामले में बड़ी सफलता हासिल की है। महज 24 घंटे के भीतर गैंगरेप के एक आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रहीं है।
मामला अलवर जिले के राजगढ का है। राजगढ़ थाने में शुक्रवार को एक नाबालिग ने गैंगरेप का मामला दर्ज कराया था। जिसमें बताया कि चार लोग उसे घर से रात साढ़े 10 बजे गाड़ी में बैठाकर सुनसान जगह ले गए। वहां चारों ने बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया। पीडि़त ने थाने में चार जनों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया। वारदात के बाद आरोपी नाबालिग को रात करीब 2 बजे उसके घर के बाहर छोड़ गए। इसके बाद पीड़िता पुलिस चौकी में गई। जहां से पुलिसकर्मी उसे थाने ले गए और मामला दर्ज कराया गया।
पुलिस ने गैंगरेप की वारदात के बाद आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमें बनाई। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पपर दबीश दी। फिर गैंगरेप के मुख्य आरोपी सोनू मीणा को पुलिस ने ढिगावड़ा गांव से गिरफ्तार किया। जो बाजरे के खेत में छिपकर बैठा था। इसके अलावा आरोपित पंकज मीणा, राजेंद्र व अनिल कुमार की सरगर्मी से तलाश जारी है।
बता दे..आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात के दौरान पीड़िता के फोटो वीडियो बना लिए। आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो वे फोटो-वीडियो वायरल कर देंगे। आरोपियों ने पीडि़ता को जान से मारने की भी धमकी दी। पीडि़ता ने रिपोर्ट में लिखा कि आरोपियों ने धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो वे उसकी बहन के साथ भी बलात्कार करेंगे।

Home / Jaipur / गैंगरेप के बाद रात में यहां छिपा था आरोपी, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो