scriptशराब पिलाकर युवती से करते रहे Gangrape, धारुहेड़ा-माउंट आबू-उदयपुर व जयपुर के होटलों में की दरिंदगी | Gangrape in Rajasthan : Haryana Married Woman Gangraped in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

शराब पिलाकर युवती से करते रहे Gangrape, धारुहेड़ा-माउंट आबू-उदयपुर व जयपुर के होटलों में की दरिंदगी

Gangrape in Rajasthan : सरपंच से मिलने होटल में बुलाया। वहां पर उसे शराब पिलाई और सरपंच ने उससे बलात्कार ( Rape ) किया…

जयपुरJun 19, 2019 / 03:38 pm

dinesh

rape
जयपुर।

राजधानी Jaipur के हरमाड़ा में सडक़ पर बेहाल अवस्था में मिली युवती ने धारूहेड़ा के सरपंच सहित चार लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार ( Gangrape ) का मामला दर्ज कराया है। धारूहेड़ा, माउंट आबू, उदयपुर और फिर जयपुर में बलात्कार ( gangrape in rajasthan ) के बाद आरोपी युवती को हरमाड़ा क्षेत्र में गाड़ी से सडक़ पर उतार कर चले गए। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवती के परिचित थे और साथ में घूमने माउंट आबू आए थे। जयपुर में मामला श्याम नगर क्षेत्र का होने पर हरमाड़ा थाना पुलिस ने युवती का श्याम नगर थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया। मामले की जांच सोडाला थाना एसीपी नेम सिंह कर रहे हैं। पुलिस ने प्रकरण में एक महिला और दो युवकों को हिरासत में लिया और घटना की जांच कर रही है।
शराब पिलाकर किया बलात्कार ( Gangrape in Rajasthan )
पुलिस के अनुसार रेवाड़ी (हरियाणा) की 25 वर्षीय युवती ने बताया कि 2013 में उसकी शादी हुई थी और चार साल का बेटा है। बाद में पति-पत्नी अलग हो गए और वह ब्यूटीपार्लर का काम करती थी। मई 2019 में ब्यूटीपार्लर का काम छोड़ दिया और धारूहेड़ा में किराए से रहने लगी। 15 दिन पहले धारूहेड़ा बस स्टैंड पर सुनीता नाम की महिला से संपर्क हुआ और उससे काम की तलाश के संबंध में बात हुई। सुनीता ने मोबाइल कर सरपंच से मिलने होटल में बुलाया। वहां पर उसे शराब पिलाई और सरपंच ने उससे बलात्कार किया।
माउंट आबू ( Mount Abu ) ले आई
बाद में सुनीता 15-20 हजार रुपए देने की बात कह कर अपने साथ माउंट आबू ले आई। साथ में तीन परिवार और थे लेकिन एक परिवार के पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने पर बीच रास्ते से लौट गया और संजय, नरेश और सुनीता माउंट आबू चले गए। 13 जून को माउंट आबू से छह किलोमीटर पहले एक होटल में ठहरे, वहां पर शराब पिलाकर संजय और नरेश ने बलात्कार किया। फिर 14 जून को उदयपुर आ गए। यहां भी होटल में दोनों ने बलात्कार किया। 16 जून को जयपुर में श्याम नगर क्षेत्र स्थित पंचशील होटल में ठहरे। होटल में भी उससे गलत काम किया। सुनीता ने गलत काम की वीडियो बना और फोटो खींच लिए थे और उसके पर्स से पैसे भी चोरी कर लिए। पैसे मांगने पर वीडियो दिखा धमकी दी। बाद में उसे सिंधीकैम्प बस स्टैंड छोडऩे चले गए। लेकिन वह कार से नहीं उतरी तो वापस होटल आ गए और यहां से धारूहेड़ा के लिए निकले। आरोपी हरमाड़ा में एक्सप्रेस हाइवे पर उसे कार से उतारकर भाग गए।

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज
जिस होटल में युवती और आरोपी ठहरे थे, वहां पर कमरों के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। पुलिस फुटेज खंगाल रही है कि युवती के कमरे में कौन-कौन गए और कब गए।

Home / Jaipur / शराब पिलाकर युवती से करते रहे Gangrape, धारुहेड़ा-माउंट आबू-उदयपुर व जयपुर के होटलों में की दरिंदगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो