scriptराजधानी में गैंगवार! आनंदपाल के गुर्गे के खास हिस्ट्रीशीटर जीतू टाइगर पर जानलेवा हमला | Gangwar in capital attack on history sheeter Jeetu Tiger, Anandpal | Patrika News
जयपुर

राजधानी में गैंगवार! आनंदपाल के गुर्गे के खास हिस्ट्रीशीटर जीतू टाइगर पर जानलेवा हमला

श्रवण सोनी के लिए काम करने वाले हिस्ट्रीशीटर जीतू टाइगर पर रविवार रात दो युवकों ने हमला कर दिया

जयपुरFeb 24, 2020 / 12:17 am

Dinesh Gautam

gangwar.jpg
शेखावाटी की गैंगवार अब राजधानी में भी दस्तक देने लगी है। आनंदपाल का गुर्गा रहा श्रवण सोनी के लिए काम करने वाले हिस्ट्रीशीटर जीतू टाइगर पर रविवार रात दो युवकों ने हमला कर दिया। जीतू टाइगर का कहना है कि उस पर फायर किया गया है, जबकि प्रारंभिक जांच में उसके चाकू से कटने का निशान लग रहा है। जीतू को मेट्रोमास में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज शुरू हो गया है।
पुलिस ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से बदमाशों की गैंग फिर से सक्रिय होने के इनपुट मिलने लगे थे। पुलिस अभी इस पर काम ही कर रही थी कि मानसरोवर का हिस्ट्रीशीटर जीतू टाइगर पर हमला हो गया। जीतू कुख्यात बदमाश और सोढाला का हिस्ट्रीशीटर श्रवण सोनी के लिए काम करता था। श्रवण को आनंदपाल गिरोह का माना जाता है। हालांकि अभी श्रवण जेल में है। उसकी पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। इस दौरान उसने अपने साथी की हत्या भी कर दी थी।
ये हुआ मामला
डीसीपी योगेश दाधीच ने बताया कि आरोपी जीतू शिप्रापथ में रहता है। केंद्रीय विद्यालय संख्या ५ के नजदीक प्रेमनगर में रात को जीतू पर बाइक पर आए दो युवकों ने हमला किया है। दोनों युवक किस गिरोह से जुड़े है। इस बारे में जीतू अभी इनकार कर रहा है, लेकिन हमला क्यों किया, इस बारे में भी बताने से परहेज कर रहा है। जीतू पर हमले के बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसका एक्सरे और दूसरी जांचें की गई है। जिसकी रिपोर्ट आने पर ही पता लगेगा कि उस पर चाकू से हमला हुआ है या फिर गोली मारी गई है।
सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
हमला होने की जानकारी के बाद पुलिस हरकत में आ गई। जीतू पर हमला करने वालों की जानकारी के लिए पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी खंगालने में जुट गई है। संदिग्ध बाइक या कार पर भी नजर रखी जा रही है।

Home / Jaipur / राजधानी में गैंगवार! आनंदपाल के गुर्गे के खास हिस्ट्रीशीटर जीतू टाइगर पर जानलेवा हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो