script… तो इसलिए अचानक दिल्ली पहुंचे गहलोत-पायलट | Gehlot and pilot meet senior leaders today in delhi | Patrika News
जयपुर

… तो इसलिए अचानक दिल्ली पहुंचे गहलोत-पायलट

गहलोत-पायलट का आज दिनभर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात का कार्यक्रम है, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत फिलहाल जोधपुर हाउस में ठहरे हुए हैं।

जयपुरJul 13, 2019 / 11:31 am

firoz shaifi

congress

congress

जयपुर। कांग्रेस में जारी बयानबाजी के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट शुक्रवार शाम दिल्ली पहुंचे। दोनों नेता-अलग अलग फ्लाइटों से गए हैं। गहलोत-पायलट का आज दिनभर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात का कार्यक्रम है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत फिलहाल जोधपुर हाउस में ठहरे हुए हैं।
जानकारों की माने तो वे दोपहर 12 बजे पार्टी के संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल, राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद, कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनिक के साथ बैठक कर कांग्रेस के नए अध्यक्ष के नाम पर चर्चा करने के साथ ही कर्नाटक गोवा और राजस्थान के राजनीतिक हालातों पर चर्चा करेंगे।
इसका अलावा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शाम चार बजे कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष और वरिष्ठ नेता अहमद पटेल से भी मुलाकात कर नए अध्यक्ष के नाम पर मंथन करेंगे। इससे पहले भी शुक्रवार रात गहलोत ने एयरपोर्ट से सीधे अहमद पटेल से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की थी।
वहीं दूसरी ओर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट भी कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात का कार्यक्रम है। बताया जाता है पायलट कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, आनंद शर्मा और मोतीलाल वोहरा जैसे नेताओं से मुलाकात कर संगठनात्मक कामकाज को लेकर चर्चा करेंगे।

Home / Jaipur / … तो इसलिए अचानक दिल्ली पहुंचे गहलोत-पायलट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो