scriptलोकसभा में राहुल के गले मिलने पर आया गहलोत का बयान, कहा ‘क्या मैं भी कहूं मोदी मेरे गले पड़ गए’ | Gehlot's statement came on Rahul's throat in Lok Sabha | Patrika News

लोकसभा में राहुल के गले मिलने पर आया गहलोत का बयान, कहा ‘क्या मैं भी कहूं मोदी मेरे गले पड़ गए’

locationजयपुरPublished: Jul 23, 2018 11:06:01 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

सुनील सिंह सिसोदिया / जयपुर। राहुल के लोकसभा में मोदी को गले लगाने और मोदी की ओर से कथित मजाक उड़ाए जाने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि वसुंधरा राजे के शपथ ग्रहण समारोह में कई राज्यों के मुख्यमंत्री मौजूद थे। नरेन्द्र मोदी ने मुझे गले लगाया, तो क्या मैं यह कहूं कि मोदी मेरे गले पड़ गए? गले इसलिए लगाया जाता है कि पहले के सभी गिले-शिकवे दूर कर आगे बढ़ा जाए। यदि मोदी राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष से खड़े होकर गले मिलते तो इतिहास की यह बड़ी घटना होती। गहलोत सोमवार को रॉयल हवेली में चुनाव कार्यशाला को संबोधित कर रहे थे।
राजीव लाए मोबाइल, फायदा उठा गए मोदी : गहलोत
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मोबाइल क्रांति पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी लाए लेकिन इसका फायदा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उठा लिया। अब आने वाला चुनाव देश की तकदीर का फैसला करेगा। मोदी तो गुजरात चुनाव से ही परेशान हैं। हालात बदले हैं और जल्द राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम में कांग्रेस की सरकार बनेगी। इसीलिए मोदी एकसाथ चुनाव कराने की बातें करते हैं। आज देश के चिंताजनक हालात बने हैं। नफरत और भय का माहौल है। अलवर की घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों को मारा जा रहा है लेकिन प्रधानमंत्री मौन हैं। लोकसभा में राहुल गांधी ने जो भी मुद्दे उठाए, उनमें से किसी का भी जवाब नहीं दिया। मोदी और वसुंधरा की सोच एक जैसी है। मोदी की रैली पर जनता के 50 करोड़ रुपए खर्च कर दिए गए। अब यह चुनाव अकेले कांग्रेस का नहीं, देश के भविष्य का है। विधानसभा चुनाव में टिकट सभी को नहीं मिलेगा लेकिन जिन्हें टिकट नहीं मिलेगा उनका भी ध्यान रखे जाने का पार्टी एजेण्डा है। चुनाव हर हाल में जीतना है।
अलवर घटना की कराई जाए सीबीआई जांच

अलवर में गौ तस्करी के आरोप में भीड़ की ओर से पीट-पीटकर मारे गए अकबर खान मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि इसकी सीबीआई जांच कराई जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो