scriptजन घोषणा पत्र सहित कई योजनाओं को लेकर गहलोत लेंगे बैठक, 20 को करेंगे समीक्षा | Gehlot will hold meeting regarding many schemes public manifasto | Patrika News
जयपुर

जन घोषणा पत्र सहित कई योजनाओं को लेकर गहलोत लेंगे बैठक, 20 को करेंगे समीक्षा

जयपुर। कांग्रेस सरकार के जन घोषणा पत्र, बजट घोषणाओं और फ्लैगशिप योजनाओं को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 20 अक्टूबर को विभागीय समीक्षा बैठक बुलाई है।कांग्रेस सरकार के जन घोषणा पत्र, बजट घोषणाओं और फ्लैगशिप योजनाओं को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 20 अक्टूबर को विभागीय समीक्षा बैठक बुलाई है।

जयपुरOct 15, 2021 / 10:12 am

rahul

jaipur

ashok gehlot

जयपुर। कांग्रेस सरकार के जन घोषणा पत्र, बजट घोषणाओं और फ्लैगशिप योजनाओं को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 20 अक्टूबर को विभागीय समीक्षा बैठक बुलाई है। सचिवालय के कांफ्रेंस हॉल में आयोजित होने वाली विभागीय समीक्षा बैठक में गहलोत घोषणाओं के बाद समीक्षा करके संबंधित विभागों से रिपोर्ट कार्ड लेंगे। इसके लिए आयोजना विभाग ने समीक्षा बैठक बुलाए जाने का सर्कुलर जारी करने के साथ ही बैठक का एजेंडा भी जारी किया है। बैठक में सभी विभागों के एसीएस, प्रमुख शासन सचिव, शासन सचिव और जिला प्रभारी सचिवों को भी बुलाया गया है। मुख्यमंत्री गहलोत का जन घोषणा पत्र की प्रगति समीक्षा और बजट घोषणाओं की प्रगति की समीक्षा पर पूरा फोकस है। सरकार की ओर से हाल ही में दावे किए गए थे कि जन घोषणा पत्र के 60 फीसदी से ज्यादा वादे ढाई साल में ही पूरे कर दिए गए हैं। शेष के कार्य प्रगति पर हैं। वही बजट घोषणा 2019 से 2020 और 2021- 22 को लेकर भी सरकार संबंधित विभागों से रिपोर्ट कार्ड लेगी कि बजट घोषणा पर कितना काम हुआ है।

Home / Jaipur / जन घोषणा पत्र सहित कई योजनाओं को लेकर गहलोत लेंगे बैठक, 20 को करेंगे समीक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो