scriptघनश्याम तिवाड़ी के घर पहुंचे ओम माथुर, सांगानेर में भी बढ़ रही है सक्रियता | Ghanshyam Tiwari Meets Om Mathur Bjp Leader Sanganer Assembly | Patrika News
जयपुर

घनश्याम तिवाड़ी के घर पहुंचे ओम माथुर, सांगानेर में भी बढ़ रही है सक्रियता

भाजपा के दिग्गज नेता घनश्याम तिवाड़ी की भाजपा में वापसी हुए लंबा समय बीत चुका है। उनका राजनीतिक भविष्य क्या होगा ? वो कहां से चुनाव लड़ेंगे या चुनाव नहीं लड़ेंगे ? यह सब बातें भविष्य के गर्त में हैं।

जयपुरJan 23, 2022 / 04:18 pm

Umesh Sharma

घनश्याम तिवाड़ी के घर पहुंचे ओम माथुर, सांगानेर में भी बढ़ रही है सक्रियता

घनश्याम तिवाड़ी के घर पहुंचे ओम माथुर, सांगानेर में भी बढ़ रही है सक्रियता

भाजपा के दिग्गज नेता घनश्याम तिवाड़ी की भाजपा में वापसी हुए लंबा समय बीत चुका है। उनका राजनीतिक भविष्य क्या होगा ? वो कहां से चुनाव लड़ेंगे या चुनाव नहीं लड़ेंगे ? यह सब बातें भविष्य के गर्त में हैं। मगर गाए-बगाए उनकी बड़े नेताओं से मुलाकात सियासी हलचल जरूर बढ़ा देती है। अब राज्यसभा सांसद ओमप्रकाश माथुर से रविवार को हुई उनकी मुलाकात के बाद सियासी हलचल बढ़ती दिख रही हैं।
जयपुर आए माथुर ने तिवाड़ी के आवास पहुंचकर उनके मुलाकात की। दोनों ही नेता अच्छे मित्र हैं। दोनों संबंध भी बहुत मधुर हैं। ऐसे में अचानक माथुर का तिवाड़ी के घर जाना चर्चा का विषय बन गया है। आपको बता दें कि भाजपा में दोबारा एंट्री लेने के बाद तिवाड़ी संगठन के कार्यक्रमों में नजर आते हैं। खुद प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां के साथ वो कई कार्यक्रमों में शिरकत कर चुके हैं। पिछले दिनों प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने भी तिवाड़ी से उनके आवास पर पहुंचकर मुलाकात की थी।
सांगानेर में सक्रियता बढ़ा रहे हैं तिवाड़ी

पार्टी में वापसी के बाद तिवाड़ी काफी समय तक शांत रहे, लेकिन पिछले दिनों सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में उनकी सक्रियता देखने को मिली। यहां कई मंडलों के कार्यक्रमों में तिवाड़ी ने हिस्सा लिया। यही नहीं क्षेत्र के अपने पुराने कार्यकर्ताओं से भी तिवाड़ी संपर्क साध रहे हैं। सांगानेर को भाजपा की सबसे सुरक्षित सीटों में एक मानी जाती है। अभी भाजपा के अशोक लाहोटी यहां से विधायक हैं। ऐसे में 2023 के विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए यहां प्रत्याशी चयन टेढ़ी खीर साबित होगा। 2018 के चुनाव में तिवाड़ी ने भारत वाहिनी पार्टी से चुनाव लड़ा था और उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा था।

Home / Jaipur / घनश्याम तिवाड़ी के घर पहुंचे ओम माथुर, सांगानेर में भी बढ़ रही है सक्रियता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो