scriptकैमरे में दिखा लडक़ी का अपहरण, पुलिस के छूटे पसीने! फिर हुआ कुछ ऐसा कि… | Girl Kidnapping Attempt Showing in CCTV | Patrika News
जयपुर

कैमरे में दिखा लडक़ी का अपहरण, पुलिस के छूटे पसीने! फिर हुआ कुछ ऐसा कि…

हाथरस में दर्ज है अपहरण का मामला…

जयपुरMay 20, 2019 / 03:20 am

dinesh

cctv
जयपुर।

अभय कमांड कन्ट्रोल से बोल रहे हैं… अशोकनगर थाना पुलिस तुरंत पृथ्वीराज मार्ग पर सेंट्रल पार्क के गेट पर पहुंचें… वहां एक लडक़ी को कुछ लोग कार में उठा ले गए हैं… सभी थाना पुलिस नाकाबंदी कर कार की तलाश करें। रविवार दोपहर अभय कमांड कन्ट्रोल से यह सूचना दी गई तो पुलिस तुरन्त सक्रिय हो गई। अशोकनगर थानाधिकारी ने पूछा, सूचना देने वाले के नंबर हैं क्या? तो कन्ट्रोल रूम से फिर मैसेज चला… नहीं, हमने खुद सीसीटीवी कैमरे की लाइव रिकॉर्डिंग में यह सब देखा है। इस बीच अशोकनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। बाद में थानाधिकारी का वायरलैस पर मैसेज चला-लडक़ी का अपहरण नहीं हुआ है… उत्तरप्रदेश की हाथरस थाना पुलिस जयपुर आई है… उससे बात हो गई… उसने अपने वांटेड को पकड़ा है।
हुआ यों कि हाथरस थाने में एक लडक़ी के अपहरण का मामला दर्ज हुआ था। वहां की पुलिस को लडक़ी और अपहर्ता की लोकेशन अशोकनगर थाना क्षेत्र में मिली। शनिवार रात अशोक नगर थाना पुलिस को सूचना दी गई कि हाथरस थाना पुलिस वांटेड को पकडऩे आई है। रविवार दोपहर 12.40 बजे अपहर्ता की लोकेशन सेंट्रल पार्क में मिली। हाथरस पुलिस वहां से आरोपी और लडक़ी को गाड़ी में बैठा ले गई। इधर अभय कमांड कन्ट्रोल से निगरानी रख रहे पुलिसकर्मी ने यह सब सीसीटीवी कैमरे में देखा तो नाकाबंदी के निर्देश जारी किए।
वहीं इधर… ठगों ने खाते से निकाले 2.85 लाख रुपए
जयपुर के मुहाना थाना इलाके मेंं साइबर ठगों ने युवक के खाते से दो बार में 2,85,000 रुपए निकाल लिए। पीडि़त के मोबाइल पर मैसेज आया तब ठगी का पता चला। पुलिस ने बताया कि मॉडल टाउन स्कीम निवासी आनंदशरण मीणा 8 मई की रात देवेन्द्र के साथ कार में घूम रहा था। मोबाइल में ऑनलाइन पैमेंट ऐप डाउनलोड था, जिसमें 2,85,000 रुपए बैलेंस था। उसी रात 9.25 के बाद किसी ने दो खातों में उसके पैसे ट्रांसफर कर लिए। मोबाइल पर मैसेज आते ही अगले दिन बैंक में शिकायत दर्ज कराई तब पता चला कि 2,80,000 रुपए कोटक बैंक में देवकांत और आइसीआइसीआइ बैंक में अमित वर्मा के नाम 5000 रुपए ट्रांसफर हुए हैं।
फोटो – प्रतीकात्मक

Home / Jaipur / कैमरे में दिखा लडक़ी का अपहरण, पुलिस के छूटे पसीने! फिर हुआ कुछ ऐसा कि…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो