scriptजयपुर में गोली मारकर दिनदहाड़े कॉलेज छात्रा की हत्या, हमलावर ने नहीं किया भागने का प्रयास | girl murdered in jaipur Rajasthan | Patrika News
जयपुर

जयपुर में गोली मारकर दिनदहाड़े कॉलेज छात्रा की हत्या, हमलावर ने नहीं किया भागने का प्रयास

जयपुर में सरेराह एक युवक ने चाकू से वार कर छात्रा को घायल कर दिया। जिसके बाद देशी कट्टे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

जयपुरSep 26, 2020 / 01:33 pm

santosh

murder_in_jaipur.jpg

जयपुर। आदर्श नगर इलाके में शनिवार सुबह सरेराह एक युवक ने चाकू से वार कर छात्रा को घायल कर दिया। जिसके बाद देशी कट्टे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। बखौफ हमलावर घटनास्थल पर ही पुलिस के आने तक खड़ा रहा। पुलिस आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।

एसएचओ अरूण सिंह ने बताया कि मृतका गरिमा चौधरी झुंझुनूं की रहने वाली थी। वह बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा थी। घटनाक्रम के मुताबिक, सुबह 7 बजे गरिमा आदर्श नगर स्थित वैदिक कन्या कॉलेज में परीक्षा देने आई थी। परीक्षा देकर कॉलेज से करीब सवा 10 बजे बाहर आई।

कॉलेज से कुछ दूरी पर चलते ही पहले से इंतजार कर रहे विष्णु चौधरी ने उसको रोक लिया। कहासुनी के बाद आरोपित विष्णु ने अपनी जेब से चाकू निकालकर गरिमा पर वार कर दिया। लहुलुहान हालत में गरिमा सड़क पर गिर गई। तभी विष्णु ने लोगों को अपनी ओर आते देखकर जेब से देशी कट्टा निकाल लिया और गरिमा को गोली मार दी। फायरिंग की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई।

बेखौफ होकर हमलावर विष्णु सड़क पर गिरी गरिमा के आस-पास ही खड़ा रहा। महज कुछ देर में पहुंची पुलिस को देखकर भी उसने भागने का प्रयास नहीं किया। पुलिस ने आरोपित विष्णु चौधरी निवासी धौलपुर हाल ज्योति नगर को हिरासत में लेकर अवैध हथियार जब्त कर लिए।

पुलिस ने गंभीरावस्था में गरिमा को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान गरिमा की मौत हो गई। पूछताछ में विष्णु चौधरी ने ज्योति नगर इलाके में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करना बताया है। वारदात को अंजाम देने के लिए वह ऑटो से परीक्षा केन्द्र पहुंचा था। पुलिस हत्या व अवैध हथियार के बारे में आरोपित से पूछताछ कर रही है।

Home / Jaipur / जयपुर में गोली मारकर दिनदहाड़े कॉलेज छात्रा की हत्या, हमलावर ने नहीं किया भागने का प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो