scriptयुवती की गला रेतकर हत्या, घर से 100 मीटर दूर मिला शव | girl murdered in paota jaipur | Patrika News

युवती की गला रेतकर हत्या, घर से 100 मीटर दूर मिला शव

locationजयपुरPublished: Dec 03, 2021 03:52:25 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

एक युवती की गला रेत कर हत्या कर दी गई। घर के पास 100 मीटर की दूरी पर ही खेत में उसका शव मिला।

girl murdered in paota jaipur

एक युवती की गला रेत कर हत्या कर दी गई। घर के पास 100 मीटर की दूरी पर ही खेत में उसका शव मिला।

पावटा। ग्राम पंचायत दांतिल के पास ढाणी डोडावाली में बुधवार रात एक युवती की गला रेत कर हत्या कर दी गई। घर के पास 100 मीटर की दूरी पर ही खेत में उसका शव मिला। हत्यारा युवती को घर से खेत तक घसीटकर ले गया। घसीटने के निशान भी मिले हैं। पुलिस की अब तक की जांच में हत्या में किसी परिचित का हाथ होने की बात सामने आई है।
प्रागपुरा थानाप्रभारी हवासिंह ने बताया कि मृतका के पिता राजकुमार ने रिपोर्ट में बताया कि वह भाई के साथ डीजे बजाने का काम करते हैं। बुधवार रात किसी विवाह समारोह में डीजे बजाने गए थे। रात को करीब 12 बजे घर लौटे तो बेटी मनीषा कमरे में नहीं मिली। बेटी की घर के बाहर तलाश की। उन्हें रास्ते में मृतका का कैप मिला और उसके कुछ आगे उनकी बेटा का शव पड़ा था। उसका गला धारदार हथियार से काटा हुआ था।
परिचित पर संदेह
पुलिस ने संदिग्ध लोगों से पूछताछ करने में जुटी है। युवती रात को बहनों के साथ कमरे में थी। उसके घर से घसीटकर ले जाने के समय कोई शोर नहीं होना व परिवार के अन्य सदस्यों को जानकारी नहीं होने से पुलिस को शक है कि हत्या में कोई परिचित शामिल हो सकता है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए प्रागपुरा थानाप्रभारी व सरूण्ड थानाप्रभारी दिलीप सिंह की अगुवाई में टीम गठित की है। पुलिस ने मृतका के पिता की रिपोर्ट पर मृतका के पूर्व मंगेतर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी भूमिका की पड़ताल कर रही है।
इनका कहना है
मृतका के पिता ने सुरेश उर्फ रिंकू के खिलाफ हत्या का नामजद मामला दर्ज कराया है। इसकी मृतका से सगाई हुई थी, लेकिन इसका दूसरी युवती से संबंध होने से परिवार वालों ने रिश्ता तोड़ दिया था। इस पर वह मृतका के अलावा परिवार के लोगों को धमकाता था। प्रथमदृष्टया पुलिस को शक है उसने ही युवती की हत्या की है। सुरेश फरार है, जिसकी पुलिस तलाश में जुटी है।
सचिन गुप्ता, कार्यवाहक एएसपी कोटपूतली
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो