scriptहोटल में युवती से बलात्कार,आरोपी डॉ. डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज | Girl raped in hotel | Patrika News
जयपुर

होटल में युवती से बलात्कार,आरोपी डॉ. डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज

जयपुर. लॉक डाउन के बीच राजधानी की एक होटल में युवती के साथ बलात्कार (Girl raped in hotel) का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती के साथी आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जयपुरApr 08, 2020 / 07:29 pm

vinod sharma

होटल में युवती से बलात्कार,आरोपी डॉ. डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज

होटल में युवती से बलात्कार,आरोपी डॉ. डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज

जयपुर. लॉक डाउन के बीच राजधानी की एक होटल में युवती के साथ बलात्कार (Girl raped in hotel) का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती के साथी आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी डॉक्टर राकेश चौधरी अपनी परिचित युवती को रहने के लिए राजापार्क के समीप एक होटल में लेकर गया था, जहां पर देर रात आरोपी ने युवती के साथ बलात्कार किया। युवती ने चिल्लाकर होटल के स्टाफ को बुला लिया गया। रोती हुई युवती रात के समय होटल स्टाफ के साथ बजाजनगर थाने पहुंची, जहां आरोपी डॉ. राकेश चौधरी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दी गई। रात में मौक पर आदर्श नगर के एसीपी पुष्पेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस की टीम इसकी गहनता से जांच कर रही है।

युवती की अश्लील फोटो फेसबुक पर डाली
इधर मालपुरा गेट थाना क्षेत्र में एक युवकी अश्लील फोट आरोपी ने फेसबुक डाल दी।इसकी प्राथमिकी युवती ने अज्ञात जने के खिलाफ दर्ज कराई है। प्राथमिकी ने बताया कि आरोपी ने नहाते समय या अन्य किसी स्थान से उसकी अश्लील फोटो बना ली, जिस गत दिनों फेसबुक पर डाल दिया गया। दोस्तों के उसके पास फोन आए तब फेसबुक पर अश्लील फोटो लोड का पता चला।

Home / Jaipur / होटल में युवती से बलात्कार,आरोपी डॉ. डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो