scriptजयपुर में एक और बड़े ज्वैलर के यहां से लाखों के गहने चोरी.. वारदात का तरीका… | gold stolen from a big jeweler from Jaipur | Patrika News

जयपुर में एक और बड़े ज्वैलर के यहां से लाखों के गहने चोरी.. वारदात का तरीका…

locationजयपुरPublished: Nov 28, 2021 12:12:06 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

प्रबंधन ने पुलिस को बताया कि उनमें से एक नामजद है और वह जमवारामगढ़ क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस भी अब पुराने रिकाॅड सर्च करने में जुट गई है।

gold_rate.jpg

Gold Silver Price Today Latest Update

जयपुर
राजधानी जयपुर में एक और बड़े ज्वैलर के यहां से लाखों रुपयों की चोरी हो गई। लाखों रुपयों के जेवर चार महिलाएं और चार पुरुष सुनियोजित तरीके से चोरी कर ले गए। हाल ही में इस वारदात को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया है। जांच कोतवाली पुलिस कर रही है। पुलिस ने बताया कि किशनपोल बाजार स्थित नेम प्रकाश खंडाका एंड कंपनी के यहां चोरी की चह वारदात हुई।
पुलिस ने बताया कि वारदात करीब चार साल पहले हुई थी और इसके बारे में हाल ही इस्तगासे से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। प्रबंधन ने पुलिस को बताया कि सितंबर 2017 में चार महिलाएं और चार पुरुष जेवर खरीदने आए थे। उन्होनें ग्रामीण परिधान पहना था। उनको जेवर दिखाने के लिए बेसमेंट में सेल्समैन ने सोने के हार सैट निकाले। हार सैट उनको पसंद नहीं आएं वे अन्य सामान लेकर चले गए।
कुछ दिन पहले जब इसकी जांच की गई और स्टाॅक मिलाया गया तो पता चला कि दो हार सैट जिनका वजन करीब चालीस ग्राम है, वे कम हैं। उसके बाद लगातार जांच की गई, स्टाॅक मिलाया गया तो पता चला कि चार साल पहले आए लोग ये जेवर चोरी कर ले गए। प्रबंधन ने पुलिस को बताया कि उनमें से एक नामजद है और वह जमवारामगढ़ क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस भी अब पुराने रिकाॅड सर्च करने में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो