पोते को थप्पड़ मारने पर आया इतना गुस्सा...ले ली पिता की जान

कुशलगढ़ इलाके में रविवार रात को एक परिवार में मामूली बात पर एक बेटे ने पिता की लाठी से पीटकर हत्या (father was beaten to death with a stick) कर दी। पोते की कथित जिद पर दादा के थप्पड़ जडऩे (to slap) से खफा होकर हुई वारदात (crime) के बाद आरोपी बेटा फरार (accused son absconding) हो गया।

By: vinod

Published: 12 Jul 2021, 11:26 PM IST

बांसवाड़ा। कुशलगढ़ इलाके में रविवार रात को एक परिवार में मामूली बात पर एक बेटे ने पिता की लाठी से पीटकर हत्या (father was beaten to death with a stick) कर दी। पोते की कथित जिद पर दादा के थप्पड़ जडऩे (to slap) से खफा होकर हुई वारदात (crime) के बाद आरोपी बेटा फरार (accused son absconding) हो गया।मृतक के बाकी परिजन भी गुजरात में होने से शाम तक नहीं लौट पाए। इसके चलते रिपोर्ट के अभाव में पुलिस कार्रवाई नहीं हुई।
सीआई प्रदीपकुमार ने बताया कि वारदात टांडावड़ला ग्राम पंचायत के जाडी गांव में हुई। गांव के वेस्ता (50) का बेटा जयंतीलाल अहमदाबाद से मजदूरी कर शनिवार को ही घर लौटा। यहां रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे किसी बात को लेकर जयंती के बेटे ने जिद पकड़ ली तो दादा वेस्ता ने तैश में आकर उसे थप्पड़ जड़ दिया। यह देखकर जयंती ने आपा खो दिया और लाठी लेकर अपने ही पिता पर हमला कर दिया। पिता की चीखें सुनकर आसपास के लोग बचाने के लिए दौड़े तो जयंती ने पिता-पुत्र का घर का मामला होना बताकर सबको टरका दिया। इसके चलते लहूलुहान रातभर खाट पर ही पड़ा रहा और सुबह तक दम तोड़ दिया। इसकी जानकारी पर जयंती सुबह भाग छूटा। मामले की जानकारी पड़ोसी सगे-संबंधी ने पुलिस को दी, तो थाने की टीम मौके पर पहुंची।
दो बेटे व तीन बेटियां
पूछताछ से पता चला कि मृतक के दो बेटे और तीन बेटियां हैं। जयंती को छोड़कर सभी अहमदाबाद में हैं। जयंती के अलावा घर से उसकी मां भी डर के मारे कहीं चली गई। इसके चलते पीछे बच्चे ही रह गए। घटनाक्रम की रिपोर्ट देने से काका-बाबा के परिवारजनों ने आगे विवाद के अंदेशे पर इनकार किया, तो पुलिस ने वेस्ता के दूसरे बेटे विक्रम को सूचना दी। उसने रवानगी की, लेकिन शाम तक नहीं लौट पाया। इसके चलते पुलिस ने शव बांसवाड़ा के एमजी अस्पताल भिजवाकर मोर्चरी में रखवाया। अब सोमवार को मामले में कार्रवाई संभव होगी।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned