scriptसरकार ग्रामीण क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए संकल्पित : विश्नोई | Government committed for all-round development of rural areas: Vishnoi | Patrika News
जयपुर

सरकार ग्रामीण क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए संकल्पित : विश्नोई

नवनिर्मित विज्ञान प्रयोगशाला और पुस्तकालय के कक्षा कक्षों का लोकार्पण

जयपुरJun 14, 2021 / 09:08 pm

Rakhi Hajela

सरकार ग्रामीण क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए संकल्पित : विश्नोई

सरकार ग्रामीण क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए संकल्पित : विश्नोई

जयपुर, 14 जून। वन और पर्यावरण राज्यमंत्री सुखराम विश्नोई ने कहा कि राज्यहै। विश्नोई सोमवार को सिरोही जिले के ग्राम पंचायत रोवाडा के ग्राम केराल विद्यालय में नवनिर्मित विज्ञान प्रयोगशाला और पुस्तकालय के कक्षा कक्षों का लोकार्पण के मौके पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि विधायक संयम लोढ़ा ने 20 करोड़ रुपए डीएमएफटी फंड से स्कूलों में कक्षा कक्ष निर्माण के लिए दिए। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री से मेडिकल कॉलेज खुलवाने का आग्रह किया और यह मेडिकल कालेज का कार्य इसी माह से शुरू होने जा रहा है, जिसमें तमाम सुविधाएं होगी।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगाई है, वह समय पर वैक्सीन लगवाएं जिससे आपका, अपने परिवार का स्वास्थ्य ठीक रह सके। उन्होंने पौधरोपण की महत्ता पर प्रकाश डाला साथ ही प्रगति पर विस्तार से जानकारी से अवगत करवाया। इस मौके पर अतिथियों द्वारा पौधरोपित किया गया। इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधि संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

Home / Jaipur / सरकार ग्रामीण क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए संकल्पित : विश्नोई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो