scriptगहलोत सरकार का आदेश, सरकारी दस्तावेजों में लगेगा GANDHI 150′ का LOGO | Government documents will carry GANDHI 150 'LOGO | Patrika News
जयपुर

गहलोत सरकार का आदेश, सरकारी दस्तावेजों में लगेगा GANDHI 150′ का LOGO

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती वर्ष के अवसर पर गहलोत सरकार बुधवार को बड़ा फैसला लेते हुए सभी सरकारी दस्तावेजों में ‘गांधी 150’ लोगों का उपयोग करने के निर्देश जारी कर दिए हैं।

जयपुरNov 13, 2019 / 05:24 pm

firoz shaifi

mahatma gandhi

mahatma gandhi

जयपुर। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती वर्ष के अवसर पर गहलोत सरकार बुधवार को बड़ा फैसला लेते हुए सभी सरकारी दस्तावेजों में ‘गांधी 150’ लोगों का उपयोग करने के निर्देश जारी कर दिए हैं।
मुख्य सचिव डी बी गुप्ता ने सभी विभागों के अतिरिक्त मुख्य सचिव, सचिव और प्रमुख सचिवों को निर्देशों की पालना सुनिश्चित करने के आदेश दिए हैं। मुख्य सचिव डी बी गुप्ता की ओर से जारी आदेशों के मुताबिक राज्य सरकार के सभी विभागों, बोर्डों, निगमों, आयोगों और कार्यालय में ये लोगों लगेंगे।
इसके अलावा सभी राज्य के दस्तावेजों जैसे सरकारी वेबसाइट, ईमेल, स्टेशनरी कैलेंडर, सरकारी विज्ञापनों, विज्ञापन सामग्री, डिजिटल हस्ताक्षर, राज्य परिवहन के राजकीय साधनों, विभिन्न ट्रेनों, मेट्रो रेल में भी गांधी 150 लोगो का उपयोग किया जाए।
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जन्म शताब्दी के उपलक्ष्य में सेंट्रल गवर्नमेंट के संस्कृति मंत्रालय की वेबसाइट htttp:gandhi.gov.in पर जारी विशेष लोगो को डाउनलोड कर विभागीय दस्तावेजों में इस्तेमाल किया जाएगा।

Home / Jaipur / गहलोत सरकार का आदेश, सरकारी दस्तावेजों में लगेगा GANDHI 150′ का LOGO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो