scriptसरकार नाकाम, ध्यान भटकाने में लगी कांग्रेस : सराफ | Government failed, Congress Started Distracting: Saraf | Patrika News
जयपुर

सरकार नाकाम, ध्यान भटकाने में लगी कांग्रेस : सराफ

जयपुर . भाजपा विधायक एंव पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ ने Rajasthan government को आड़े हाथ लेते हुए आरोप लगाया कि सरकार की नाकामी के कारण आज राजस्थान Rape Capital के नाम से जाना जाने लगा है।

जयपुरOct 06, 2020 / 08:25 pm

Anil Chauchan

उत्तर प्रदेश की तर्ज पर राजस्थान में लॉकडाउन करे सरकार -सराफ

उत्तर प्रदेश की तर्ज पर राजस्थान में लॉकडाउन करे सरकार -सराफ

जयपुर . भाजपा विधायक एंव पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ ने राजस्थान सरकार ( Rajasthan government ) को आड़े हाथ लेते हुए आरोप लगाया कि सरकार की नाकामी के कारण आज राजस्थान रेप कैपिटल ( Rape Capital ) के नाम से जाना जाने लगा है और अपराध कम होने का नाम नही ले रहे हैं, जबकि सरकार और सरकार के मंत्री हाथरस की घटना को जोड़कर बेवजह धरने देकर ध्यान भटकाने का काम करने में लगे है।

सराफ ने बताया कि प्रदेश में दिसंबर 2018 से अगस्त 2020 तक भारतीय दण्ड संहिता के कुल 435000 मामले दर्ज हुऐ, जो प्रदेश में अपराध भयावहता की स्थिति को दर्शाता है। दलितों के विरुद्ध मामलों में जबरदस्त वृद्धि देखी जा रही है। महिलाओं के प्रति अपराध में राजस्थान देश में दूसरे स्थान पर है, जो सरकार की जवाबदेही प्रशासन की पोल खोल रहा है और सरकार मे उंचे पदों पर बैठे नेता हाथरस की घटना को लेकर झूंठे धरने प्रदर्शन कर जनता का ध्यान भटकाने में लगे हुए हैं।

सराफ ने कहा कि दुष्कर्म और बलात्कार की घटनाओं में राजस्थान का अव्वल स्थान पर आना खेदजनक और दुर्भाग्यपूर्ण है। बलात्कार की घटनाओं के बाद थानों में देर से सुनवाई होना, अपराधियों का खुलेआम घूमना और गृह विभाग की ओर से समीक्षा नहीं किया जाना ऐसा प्रतीत होता है कि सरकार ने जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया है।

Home / Jaipur / सरकार नाकाम, ध्यान भटकाने में लगी कांग्रेस : सराफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो