scriptसड़क सुरक्षा के लिए सरकार बनाएगी प्रभावी कार्ययोजना -मुख्यमंत्री | Government will formulate effective action plan for road safety | Patrika News
जयपुर

सड़क सुरक्षा के लिए सरकार बनाएगी प्रभावी कार्ययोजना -मुख्यमंत्री

Chief Minister Ashok Gehlot : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को बाड़मेर के बालोतरा में कहा कि राज्य सरकार सड़क दुर्घटनाओं और इनमें होने वाली जनहानि को लेकर गंभीर है।

जयपुरMar 16, 2020 / 07:12 pm

Ashish

government-will-formulate-effective-action-plan-for-road-safety

सड़क सुरक्षा के लिए सरकार बनाएगी प्रभावी कार्ययोजना -मुख्यमंत्री

जयपुर/बाड़मेर

Chief Minister Ashok Gehlot : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को बाड़मेर के बालोतरा में कहा कि राज्य सरकार सड़क दुर्घटनाओं और इनमें होने वाली जनहानि को लेकर गंभीर है। प्रदेश में सड़क हादसों में कमी लाने के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे हैं। इस दिशा में राज्य सरकार की ओर से एक टीम तमिलनाडु भेजी गई। उसके अध्ययन के आधार पर सड़क सुरक्षा के लिए प्रभावी कार्ययोजना बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि दुर्घटनाओं को रोकने में आम लोगों की भूमिका एवं सहयोग भी महत्वपूर्ण है। गहलोत ने जोधपुर जिले में शेरगढ़ के पास हुए इस सड़क हादसे के दिवंगतों की बालोतरा में हुई श्रद्धाजंलि सभा में शामिल होने के बाद यह बात कही। मुख्यमंत्री नेे मृतकों के चित्रों के समक्ष पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धाजंलि दी और परिजनों को ढांढस बंधाया। गहलोत ने मृतकों के आश्रितों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से प्रति परिवार 5 लाख रूपए तक की सहायता देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि यह बहुत दु:खद घटना है और सरकार दुःख की इस घड़ी में पीड़ित परिवारों को पूरा सहयोग करेगी।
इन्होंने भी सांत्वना दी
राजस्व मंत्री हरीश चौधरी, अल्पसंख्यक मामलात मंत्री शाले मोहम्मद, विधायक मेवाराम जैन, मदन प्रजापत, पदमाराम मेघवाल, अमीन खां, जिला प्रमुख बाड़मेर प्रियंका मेघवाल, पूर्व सांसद मानवेन्द्र सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं बड़ी संख्या में आम लोग श्रद्धाजंलि सभा में शामिल हुए और दिवंगतों के परिजनों को सांत्वना दी।

Home / Jaipur / सड़क सुरक्षा के लिए सरकार बनाएगी प्रभावी कार्ययोजना -मुख्यमंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो